अलादीन की आवाज बना ये मशहूर भारतीय गायक, सेलेब्रिटी रैपर को मिला म्यूजिक वीडियो का मौका

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 06 May 2019 06:03 PM IST
विज्ञापन
Will Smith
Will Smith - फोटो : twitter

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
मशहूर हॉलीवुड स्टूडियो डिजनी ने इस साल गर्मियों की छुट्टियों में देसी सिनेमा को तगड़ा कंपटीशन देने की पूरी तैयारी कर रखी है। पिछले महीने मार्वेल स्टूडियोज की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को रिलीज करने के बाद डिजनी इंडिया इस महीने अपने मशहूर किरदार अलादीन की नई फिल्म रिलीज करने जा रही है। और, हिंदी फिल्मों के दर्शकों को अपनी तरफ खींचने के लिए डिजनी इंडिया ने इस फिल्म से दो मशहूर कलाकारों अरमान मलिक और बादशाह को भी जोड़ लिया है।
विज्ञापन

डिजनी के किरदार अलादीन ने 1992 से भारतीय दर्शकों को अपने आकर्षण में बांध रखा है। अलादीन की एनीमेशन सीरीज दूरदर्शन के दिनों से भारत में लोकप्रिय रही है, तब लोगों को इसका संगीत खासतौर से पसंद आया था। डिजनी की नई तैयारी भारतीय दर्शकों को इसी विरासत से एक नए सिरे से जोड़ने की है। अलादीन पर बनी इस लाइव एक्शन फिल्म में इस बार भी जबर्दस्त गाने हैं, मेलोडी से भरपूर म्यूजिक है और रोमांस व जादू की नई तकनीक के सहारे रची गई रोचक कहानियां। 
इस संगीतमय कहानी से हिंदी के ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को जोड़ने के लिए डिजनी ने इस बार मशहूर गायकों अरमान मलिक और बादशाह पर दांव लगाया है। बादशाह फिल्म अलादीन के लिए एक प्रमोशनल गाना और म्यूजिक वीडियो बनाने जा रहे हैं। बादशाह कहते हैं, ‘अलादीन से हम सबकी यादें जुड़ी हैं। मैंने बचपन में इसे खूब देखा है और ये मुझे मिला एक ऐसा मौका है जिसके जरिए मैं फिर से अपना बचपन जी सकता हूं। ये म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाला है और मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे फैंस इसे जरूर पसंद करेंगे।’
और, फिल्म अलादीन के हिंदी संस्करण के लिए डिजनी इंडिया का तुरुप का पत्ता बने हैं, अरमान मलिक। हिंदी सिनेमा में एक के बाद एक हिट गाने देते रहे अरमान मलिक की युवाओं में जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। वह इस फिल्म में अलादीन की आवाज बनने जा रहे हैं। अरमान कहते हैं, ‘अलादीन मेरे बचपन का साथी रहा है। इसकी कहानियां देखकर ही मैं बड़ा हुआ हूं। मैं तो इसे किस्मत का तोहफा मानता हूं कि मुझे अब अलादीन की आवाज बनने का मौका मिल रहा है। मैं अलादीन के संगीत पर बने नए गाने तो गाऊंगा ही साथ ही अलादीन की आवाज भी बनूंगा। मैं अपनी इस मेहनत को बड़े परदे पर जल्द से जल्द देखने के लिए बेताब हो रहा हूं।’ डिजनी इंडिया की फिल्म अलादीन भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में 24 मई को रिलीज हो रही है।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X