Trailer Review: सेक्रेड गेम्स से पहले नेटफ्लिक्स का थ्रिलर धमाका 'लैला'

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Updated Sun, 19 May 2019 02:14 PM IST
विज्ञापन
Leila Netflix
Leila Netflix - फोटो : मुंबई ब्यूरो

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

सार

  • डिजिटल रिव्यू: लैला (ट्रेलर)
  • कलाकार: हुमा कुरैशी, सिद्धार्थ, राहुल खन्ना, सीमा बिस्वास, आरिफ जकारिया और संजय सूरी आदि।
  • निर्देशक: दीपा मेहता, शंकर रमन, पवन कुमार
  • संरचना: उर्मी जुवेकर
  • ओटीटी: नेटफ्लिक्स

विस्तार

इंसानों के बीच सबसे बेहतर इंसानों की प्रजाति को बचाए रखने या इनके भविष्य से वर्तमान में आने की कहानियां बनती रही हैं। इन कहानियों में संघर्ष एक तथाकथित उच्च प्रजाति के मनुष्यों को साधारण मानवों के रक्त से संक्रमित होने का खतरा  बताया जाता है। पिछले साल अमेजॉन ने ऐसी ही एक एपेक्स सीरीज रिलीज की थी अब नेटफ्लिक्स ने इसी विचार से मिलती जुलती कहानी पर सीरीज बनाई है, लैला।
विज्ञापन


प्रयाग अकबर के उपन्यास लैला पर आधारित इस वेब सीरीज का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया है। ट्रेलर से समझ आता है कि ये कहानी एक खास संगठन की आर्यावर्त का वंश विशुद्ध रखने की कोशिश जैसी है। गैर समुदाय या जाति में विवाह करने वालों के बच्चे इस संगठन के निशाने पर हैं और लैला एक बच्ची है जिसे खोजने के मिशन पर निकली है इस कहानी की मुख्य किरदार।


ट्रेलर में हुमा कुरैशी, सिद्धार्थ, राहुल खन्ना और आरिफ जकारिया आदि दिखते हैं और कहानी का दायरा बताने की कोशिश करते हैं। ट्रेलर में केसरिया फटका बांधे लोग हैं। ये लोग दूसरों को पीट भी रहे हैं। बात सम सामयिक दिखती है लेकिन ये एक ऐसे उपन्यास से ली गई है जहां बात भविष्य की हो रही है। ट्रेलर अचंभित भी करता है और मानवता के सतत विश्वास पर चोट भी करता है।

वेब सीरीज लैला के ट्रेलर में हुमा कुरैशी का अभिनय दमदार दिखता है। उनके किरदार पर इस सीरीज को देखने वालों की नजर जरूर रहेगी। दूसरा अहम किरदार इस सीरीज में दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ का दिखता है।

सिद्धार्थ चर्चित फिल्म रंग दे बसंती में पहली बार हिंदी सिनेमा में नजर आए थे और इन दिनों ट्विटर पर अपनी टिप्पणियों को लेकर काफी चर्चित रहते हैं। अगले महीने रिलीज होने जा रही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लैला का ये ट्रेलर अपने मकसद में कामयाब है, इस सीरीज पर भारत में नेटफ्लिक्स देखने वालों की नजर जरूर रहेगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X