Trailer Review: एक विलेन की जोड़ी का नया धमाका, मरजावां के ट्रेलर ने आते ही लूट ली महफिल

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 26 Sep 2019 07:55 PM IST
विज्ञापन
Marjaavaan
Marjaavaan - फोटो : amar ujala mumbai

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
डिजिटल रिव्यू: मरजावां (ट्रेलर)
विज्ञापन

कलाकार: सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुलप्रीत सिंह आदि।
लेखक-निर्देशक: मिलन मिलाप झवेरी
निर्माता: भूषण कुमार, मोनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी
रेटिंग: ***1/2


सिनेमा में डॉयलॉगबाजी का दौर लौट रहा है। पांच साल पहले रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म एक विलेन की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लौट रही है। और, लौट रहा है वही एक्शन जिसे देखने के लिए छोटे शहरों और कस्बों के दर्शक फिल्म रिलीज होने से पहले रेजगारी इकट्ठा करते रहते थे। राम और रावण की लड़ाई का नया रूप लेकर आ गया है मिलन झवेरी की फिल्म मरजावां का ट्रेलर।

मिलन मिलाप झवेरी की फिल्म मरजावां का ट्रेलर पहले फ्रेम से ही दर्शकों को बांधने में कामयाब रहता है। रावण के पुतले से आगे फ्रेम में आते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और बैकग्राउंड में गूंजता है संवाद, ‘मंदिर और मस्जिद दोनों मिलेंगे। गुजरेगा इस देश की जिस गली से।मदद मिलेगी हर किसी को। मांगो या अली से या बजरंग बली से।’ और इसी के साथ शुरू होता है सिद्धार्थ मल्होत्रा का तांडव, जिसमें वह किसी की गर्दन मरोड़ते हैं, किसी की बांह तोड़ते हैं या फिर किसी को सीधा जमीन में गाड़ देते हैं। ये साउथ से आई एक्शन बयार है। सिंघम और सिंबा के बाद अब ये बयार तेज हवा बन चुकी है।

रितेश देशमुख का विलेन अवतार फिर से असर करता दिख रहा है। उनके तीन फुटिया इस अवतार के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन लुक भी फिल्म मरजावां के ट्रेलर में जमता दिख रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पिछली कुछ फिल्मों के चयन में गलतियां करके जो कुछ खोया है, वह उन्हें इस फिल्म में वापस मिलता दिख रहा है।

तारा सुतारिया की शोखियों में शरारत भी है और नजाकत भी। वहीं रकुलप्रीत सिंह की मोहब्बत में अदावत ज्यादा दिखती है। ट्रेलर के हिसाब से फिल्म मरजावां की ओपनिंग अच्छी लगने की उम्मीदें बनने लगी हैं। जाने कहां से आई है और मस्तीजादे जैसी फिल्मों से निर्देशन शुरू करने वाले मिलन को सत्यमेव जयते में हिंदी पट्टी के दर्शकों की नब्ज समझ में आई है। अब मरजावां में वह मनोरंजन की सही पुड़िया बांधने में कामयाब होते दिख रहे हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X