'परवरिश' में वकील बनकर आएंगे अमन वर्मा

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Wed, 13 Feb 2013 10:28 AM IST
विज्ञापन
Aman Verma to enter in Parvarrish

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
सोनी चैनल पर प्रसारित धारावाहिक 'परवरिशः कुछ खट्टी कुछ मीठी' में अमन वर्मा दिखने वाले हैं। दरअसल, रावी के किडनैपर्स हो बेल हो जाने से रावी आहुजा और उसके घर वालों को लगातार धमकियां मिल रही हैं कि वे केस वापिस ले लें। इससे आहुजा फैमिली काफी परेशान है और किसी भी कीमत पर किडनैपर्स के खिलाफ अपना केस वापिस नहीं लेना चाहती।
विज्ञापन

इधर रावी के पिता जीत आहुजा ने अपने सभी फोन पुलिस की कस्टडी में दे दिए हैं। वहीं जीत किडनैपर्स की धमकियों से अपनी फैमिली को बचाने के लिए केस वापिस लेने का मन बना रहा है।
जब रावी की मौसी स्वीटी को ये बात पता चलती है कि जीत केस वापिस लेने जा रहा है तो वो अपने वकील दोस्त आरजे यानी राघव जेटली (अमन वर्मा) को सारी सिचुएशन से रूबरू करवाती है। तब राघव रावी के केस के लिए लड़ने को तैयार हो जाता है यानी आप लोग अमन वर्मा को एक लॉयर के रूप में देखेंगे।
अमन वर्मा का अपने रोल को लेकर कहना है कि, मैं एक ऐसे पैशनेट लॉयर का किरदार निभा रहा हूं जिसे अन्याय बिल्कुल पसंद नहीं है। मैं पर्सनली इस बात पर विश्वास करता हूं कि हर लड़की को अपनी प्रोटेक्शन के लिए लड़ने का अधिकार है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ये रोल करने का मौका मिला।

आप अमन वर्मा को 'परवरिश' में सोनी टीवी पर 14 फरवरी को रात 9:30 बजे देख पाएंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X