नायरा-कार्तिक पर टूटेगा दुखों का पहाड़, कायरव की हो जाएगी मौत!

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 29 Nov 2019 07:03 PM IST
विज्ञापन
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - फोटो : twitter

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। वेदिका की सच्चाई घरवालों के सामने आने के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कार्तिक और नायरा पर दुखों का पहाड़ टूटने वाला है। शो में वेदिका के मंगेतर ने कायरव को किडनैप कर लिया है। पूरा परिवार उससे ढूंढने में लगा हुआ है। इस बीच शो में जबरदस्ट ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।
विज्ञापन

टेली चक्कर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कायरव की शो में मौत हो जाएगी। शो में दिखाया जाएगा कि कायरव को वेदिका का मंगेतर पहाड़ी से नीचे फेंक देगा। जैसे ही नायरा को यह पता चलेगा कि कायरव पहाड़ी पर है तो वह उसे बचाने जाएगी लेकिन ऐसा हो नहीं पाएगा। कायरव को पहाड़ी से नीचे फेंकते हुए वेदिका भी देखेगी। ऐसे में अब कार्तिक और नायरा का क्या हाल होता है यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 
 
दिलचस्प बात है कि शो में एक के बाद एक राज खुल रहे हैं। शो में कार्तिक ने नायरा से कहा कि वह अभी भी उसी से प्यार करता है तो वहीं वेदिका ने अपनी सगाई की सच्चाई घरवालों को बताई। कहानी के इस उतार चढ़ाव से शो की टीआरपी को फायदा मिला है। 

इस हफ्ते यह शो नंबर तीन पर था। खास बात है कि बीते कुछ वक्त से यह सीरियल लगातार टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट में जगह बनाए हुए है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13: जेल जाने से मना करने पर पारस को मिली सजा, देर रात करेंगे जूतों की पॉलिश
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us