राहुल राज सिंह की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज

टीम डिजिटल/अमर उजाला, दिल्ली Updated Thu, 07 Apr 2016 01:18 PM IST
विज्ञापन
Rahul Raj Singh's anticipatory bail plea rejected

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत मामले में उनके ब्वाॅयफ्रेंड राहुल राज सिंह की अग्र‌िम जमानत की याचिका को अदालत ने खारिज कर दिया हैै। अब राहुल राज सिंह के अस्पताल से छूटते ही उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। राहुल राज सिंह पर प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक धमकियां देने और स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के मामले दर्ज हैं।
विज्ञापन

 
मंगलवार को राहुल पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उसकी ओर से बुधवार को अग्रिम जमानत की याचिका डाली गई थी। लेकिन बृहस्पतिवार को कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया। इसी बीच राहुल के वकील नीरज गुप्ता ने उनका केस लड़ने से इनकार भी कर दिया है। उनका कहना है कि उन्होंने मानवीय आधार पर प्रत्यूषा का मुकदमा छोड़ा है।


बीते एक अप्रैल को प्रत्यूषा की मौत के बाद मुंबई की गोरेगांव पुलिस ने राहुल से पूछताछ की कोशिश की थी। लेकिन उसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। सीने में दर्द और सांस लेने की समस्या को लेकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां शुरुआती इलाज आईसीयू में करने के बद उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया था।

उधर, प्रत्यूषा के पापा और मम्मी ने राहुल राज पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उसे उम्रकैद की सजा की मांग की है। प्रत्यूषा के दोस्तों ने भी राहुल राज को दोषी बताया है। जानकारी के मुताबिक अभी यह जांच चल रही है कि प्रत्यूषा ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या की गई थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X