प्रेम प्रसंग में हुई थी आशुतोष की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। Updated Thu, 23 Apr 2020 05:30 PM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
झंगहा के पिपरहिया निवासी आशुतोष विश्वकर्मा (17) की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी। पुलिस ने घटना के साठ घंटे के भीतर ही हत्यारोपित चौरीचौरा के लक्ष्मनपुर गुलरबान टोला निवासी संदीप भारती को बृहस्पतिवार की सुबह मोतीरामअड्डा के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग की गई चाकू, बाइक बरामद किया है।
विज्ञापन

साथ ही जिस मोबाइल फोन से कॉल कर आशुतोष को बुलाया गया था, उसे भी बरामद कर लिया है। सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा ने बताया कि बीते 21 अप्रैल की सुबह माईधिया पोखर में पिपरहिया निवासी आशुतोष की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में आशुतोष के पिता कमलेश की तहरीर पर अज्ञात पर केस दर्ज किया गया था।
पिता ने तहरीर में बताया था कि अज्ञात युवक ने आशुतोष के मोबाइल फोन पर कॉल कर बुलाया और चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारोपित ने आशुतोष का मोबाइल फोन भी लूट लिया। तभी से पुलिस हत्यारोपित की तलाश कर रही थी। पुलिस ने आशुतोष के मोबाइल नंबर पर सर्विलांस पर लगाया था।
सर्विलांस से पता चला कि आशुतोष के मोबाइल फोन पर कॉल संदीप भारती ने किया था। जिसके बाद थानाध्यक्ष झंगहा अनिल सिंह और उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर संदीप भारती को बृहस्पतिवार की सुबह मोतीरामअड्डा के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में संदीप ने बताया कि आशुतोष की चाची की बहन से उसका पिछले तीन वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

कुछ दिनों से आशुतोष की भी मित्रता चाची की बहन से हो गई थी। जिसकी जानकारी उसे कुछ दिन पूर्व हुई थी। तभी से वह उसे रास्ते से हटाना चाहता था। इसलिए उसने बीते 21 अप्रैल को कॉल कर आशुतोष को माईधिया पोखर के पास बुलाया।

वह वहां टिकटाक पर वीडियो बना रहा था। पहले उसे समझाने का प्रयास किया कि रास्ते से हट जाए, नहीं मानने पर उसे चाकू से घोंप कर हत्या कर दी। संदीप ने बताया कि उसने आशुतोष के मोबाइल फोन को छीनकर गोर्रा नदी के पास फेंक दिया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us