दवा पूछने की बात पर जूनियर डॉक्टरों ने मरीज और तीमारदार का सिर फोड़ा, वीडियो बनाने पर मोबाइल भी छीना

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। Updated Sun, 31 May 2020 02:51 PM IST
विज्ञापन
BRD medical college
BRD medical college - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर के सर्जरी इमरजेंसी में रविवार को इलाज कराने पहुंचे पिता और पुत्र को जूनियर डॉक्टरों ने जमकर पीटा। दोनों का लाठी डंडे से मारकर सिर फोड़ दिए। सूचना पर पुलिस पहुंची दोनों घायलों को इलाज के लिए चरगांवा पीएचसी ले गई।
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 9:30 बजे संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के मोलनापुर निवासी सर्वेश गुप्ता (21) अपने पिता लालचंद गुप्ता के साथ ट्रामा सेंटर लेकर आए। पिता के मुताबिक सर्वेश गुप्ता को मानिसक दिक्कत है।
जिसका इलाज चार महीने से मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। दवा खत्म होने पर ट्रामा सेंटर के इमरजेंसी में पहुंचे। जूनियर डॉक्टरों से दवा पूछने की बात पर कहासुनी हो गई। इस पर जूनियर डॉक्टर गाली देने लगे।
उन्होंने बताया कि इस दौरान सर्वेश गुप्ता मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने लगा। इतने पर वहां मौजूद चारों जूनियर डॉक्टरों ने मोबाइल छीन लिया। इसके बाद लाठी डंडे से मार कर सिर फोड़ दिया। इस दौरान हम लोग बेहोश भी हो गए।

सूचना पर चौकी की पुलिस पहुंची तब जाकर घायलों को इलाज के लिए पीएचसी चरगावां ले गई। बीआरडी प्राचार्य डॉ गणेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। अब तक कोई शिकायत भी नहीं मिली है। फिर भी मामले की जांच कराई जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us