देवरिया: डाकघर में मारपीट, मची अफरा-तफरी, तमंचा लहराते हुए भाग निकले युवक

डिजिटल न्यूज डेस्क, देवरिया। Updated Sat, 15 Feb 2020 06:26 PM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : पेक्सेल्स
ख़बर सुनें
पुराने विवाद को लेकर स्थानीय डाकघर में दर्जन भर युवकों ने डाक कर्मियों से मारपीट की। कार्यालय के अभिलेख इधर-उधर फेंक दिए। उपद्रव से डाकघर में अफरा-तफरी मच गई। युवक तमंचा लहराते तथा धमकी देते हुए डाकघर से बाहर निकल गए। डाककर्मियों ने डाकघर बंद कर डॉयल 112 पुलिस को सूचना दी।
विज्ञापन

स्थानीय डाकघर पर शनिवार सुबह 10:50 बजे एक दर्जन से अधिक युवक पुराने विवाद में पैरवी को लेकर डाकघर पहुंचे। डाककर्मी अश्वनी पांडेय और ओम प्रकाश पांडेय को गाली देते हुए उन पर हमला बोल दिया। आधार कार्ड बनाने वाली मशीन को पटक दिए। कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई।
युवक जान से मारने की धमकी देते और तमंचा लहराते हुए भाग निकले। डाकघर का कार्य बंद हो गया। ग्राहक घर जाने लगे। डाककर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस और विभागीय उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर दबिश दी। ओम प्रकाश पांडेय ने नौ नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ मईल पुलिस को तहरीर दी। 
इसके बाद युवक बाइक से बलिया उत्तर निवासी आशुतोष पांडेय के घर पहुंच गए। पुराने विवाद को लेकर उनसे भी मारपीट की। आशुतोष पांडेय ने भी पांच नामजद और सात अज्ञात के खिलाफ मईल पुलिस को तहरीर दी। इस बाबत एसओ मईल रविंद्र कुमार रवि ने बताया कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us