विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विवाह संबंधी दोषों को दूर करने के लिए शिवरात्रि पर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक : 21-फरवरी-2020
Astrology Services

विवाह संबंधी दोषों को दूर करने के लिए शिवरात्रि पर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक : 21-फरवरी-2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

गुजरात

मंगलवार, 18 फरवरी 2020

गुजरात में घर के गेट से ऐसे उठा ले गए बच्चा, ऊपर वाले ने देख लिया

आलू के साथ गुजरात पहुंचाई जा रही थी हरियाणा और पंजाब की 'अंगूरी', राजस्थान में पकड़ी गई

गुजरात इलेक्शन के चलते वहां अवैध शराब की खपत बढ़ गई है। इस खपत को पूरा करने के लिए तस्कर रोज नए—नए तरीके ईजाद कर रहे हैं। 

अब आलू के बोरों के नीचे छिपाकर शराब की तस्करी करने का मामला सामने आया है। हरियाणा और पंजाब निर्मित यह अवैध शराब गुजरात पहुंचने से पहले राजस्थान में पकड़ी गई।

अलवर जिले के बहरोड़ कस्बे में आबकारी विभाग ने बीती देर शाम को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक में आलू के बोरों की आड़ में छिपाकर ले जाई जा रही भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी। जिसकी बाजार कीमत करीब 25 लाख रुपए आंकी जा रही है।

आबकारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव ने बताया कि चंडीगढ़ निर्मित अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक तस्करी कर गुजरात ले जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने शाहजहांपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी करवाई। जहां चेकपोस्ट पर मुखबिर से सूचना प्राप्त ट्रक को नंबर देखकर रुकवाया गया।
... और पढ़ें

गुजरात इलेक्शन से बढ़ी मांग, राजस्थान होकर यूं पहुंच रही है हरियाणा निर्मित शराब

गुजरात में चुनाव ज्यों-ज्यों नजदीक आ रहे है, हरियाणा निर्मित शराब की मांग बढ़ गई है। तस्कर रोज नए-नए तरीकों से शराब की खेप गुजरात पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा ही एक प्रयास आज पुलिस ने नाकाम कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी जयपुर में अजमेर-चंदवाजी एक्सप्रेस हाइवे पर दौलतपुरा टोल के पास अवैध शराब से भरा एक ट्रक कंटेनर नाकाबंदी के दौरान जब्त किया है। इस शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपए बताई जा रही है। ये शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। 

डीसीपी पश्चिम अशोक गुप्ता ने बताया कि कंटेनर ड्राइवर सुबे सिंह उम्र 46 साल और खलासी महावीर सिंह उम्र 55 साल को गिरफ्तार किया है। ये दोनों ही महेंद्रगढ़, हरियाणा के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि अवैध शराब से भरा हुआ एक कंटेनर अजमेर-चंदवाजी एक्सप्रेस हाइवे पर दौलतपुरा टोल प्लाजा के पास गुजरने की सूचना मिली थी। इस पर दौलतपुरा पुलिस चौकीप्रभारी हवा सिंह यादव के नेतृत्व में गठित टीम ने टोल टैक्स के पास नाकाबंदी करवाई गई। 
... और पढ़ें

सूरत में डायमंड चोर ने मचाया तहलका, भीड़ के बीच से ले उड़ा हीरे के बॉक्स

सूरत सूरत

गुजराती एलबम की अभिनेत्री साथियों के साथ मिलकर करती थी लूटपाट, गिरफ्तार

गुजराती एलबम की अभिनेत्री और उसके साथ लूटपाट के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।आरोप है की महिला डांस प्रोग्राम में लोगों को बुलाकर उन्हें अपने साथियों के साथ लूटा करती थी।  अभिनेत्री ने 'जानू मारी दगाबाज' और 'वन्स मोर बेवफा' जैसे गुजराती गानों में काम कर चुकी है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस में शिकायत न हो इसलिए अभिनेत्री न्यूड वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दिया करती थी। हाल ही में रामोल पुलिस ठाणे में तीन लोगों ने अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस के अनुसार, गुजराती एलबम में अभिनय करने वाली संजना उर्फ संजू दुर्गेशभाई परमार अपने साथी मोईन अली सैयद के साथ मिलकर लूटपाट को अंजाम दिया करती थी। अभिनेत्री अपने प्रोग्राम से पहले दोस्ती करती थी और जिसके बाद वो लोगों को प्रोग्राम में बुलाती थी। प्रोग्राम देखने आने वाले लोगों को संजना और उसके साथ लूट लिया करते थे। 

अभिनेत्री लूटपाट अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए करती थी। संजना का पति बेरोजगार है। वह अपने बेरोजगार पति को छोड़कर रामोल में रहने लगी थी। साथ ही इसी दौरान उसकी मुलाकात मोईन खान से हुई थी। 
... और पढ़ें

सूरत: एक ही दिन में 5 साल की दो बच्चियों से बलात्कार, दरिदंगी देख सिहर उठे लोग

सूरत के डिंडोली इलाके में मुंहबोले मामा ने ना सिर्फ रिश्तों को शर्मसार किया बल्कि दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आरोपी शख्स ने एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसे बेहोशी की हालत में लहूलुहान फेंक दिया। वारदात की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने उसे जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाल कर दिया।

बिलियानगर की एक इमारत से आरोपी शनिवार दोपहर खिलौना दिलाने के बहाने बच्ची को डिंडोली तालाब की तरफ ले गया और अंबिका टाउनशिप के पास उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने लहूलुहान बच्ची को बेहोशी की अवस्था में वहां पड़े पाइपों में फेंक दिया। पुलिस और पड़ोसी बच्ची को शनिवार रात पौने दो बजे स्मीमेर अस्पताल लाए। जहां उसे इलाज के लिए तत्काल भर्ती किया गया।

बच्ची एनआईसीयू में, 1 महीने बाद एक और सर्जरी

बच्ची के दोनों निजी अंग के अंदरुनी हिस्से बुरी तरह जख्मी हो गए। दोनों प्राइवेट पार्ट को अलग करने वाली चमड़ी फट जाने से दोनों हिस्से एक हो गए। 15 डॉक्टरों समेत 25 चिकित्साकर्मियों की टीम को ऑपरेशन कर डॉक्टरों को मलद्वार का नया रास्ता बनाना पड़ा। सिर में चोट थी और होंठ और एक कान का निचला हिस्सा कटा हुआ था। डॉक्टरों को करीब 30 टांके लगाने पड़े। बच्ची एनआईसीयू में भर्ती है। उसका एक महीने बाद एक और बड़ा ऑपरेशन होगा। अभी उसकी स्थिति गंभीर, लेकिन स्थिर है।
... और पढ़ें

VIDEO: तलवार लहराकर ऐसी डराती है ये 'लेडी डॉन', अब पुलिस ने कसा शिकंजा

अपराध

VIDEO: शेरों के लिए शिकार किया प्लान, फिर खानी पड़ी जेल की हवा

कठुआ की तर्ज पर सूरत में भी दरिंदगी, मासूम से रेप और हत्या

महाठगी के आरोपी पिनकॉन के डायरेक्टर के खिलाफ 30 हजार पन्नों की चार्जशीट, कोर्ट में पेश

देश के 120 से ज्यादा शहरों में करीब 800 करोड़ की ठगी करने के मामले में पिनकॉन कंपनी के खिलाफ एसओजी राजस्थान द्वारा करीब 30 हजार पन्नों की चार्जशीट आज कोर्ट में पेश की गई।

ठगी के मुकदमों में यह अब तक की सबसे बड़ी चार्जशीट बताई जा रही है। इन पन्नों को तीन-चार गाड़ियों में रखकर कोर्ट ले जाया गया। गौरतलब है कि मोटे मुनाफे का लालच देकर कई राज्यों में करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया था।

एसओजी राजस्थान पुलिस ने नवंबर माह, 2017 में पिनकॉन कम्पनी के डायरेक्टर मनोरंजन रॉय उसके एक साथी विनय को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया था। इसके अलावा दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था। इस कंपनी ने पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, हरियाणा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश सहित कई प्रदेशों के प्रमुख शहरों से हजारों भोले-भाले लोगों को ठगा।
 
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन