विज्ञापन

पंचकूलाः जीरकपुर का रास्ता पूछने के बहाने रोका, गर्दन पर छुरा रख पत्रकार को लूटा, कहां है पुलिस

अमर उजाला, पंचकूला Updated Fri, 20 Mar 2020 01:10 PM IST
विज्ञापन
फाइल फोटो
फाइल फोटो
ख़बर सुनें
पुलिस पेट्रोलिंग की पोल खोलते हुए बाइक सवार दो लुटेरों ने तेजधार छुरे के दम पर एक पत्रकार को लूट लिया। लुटेरों ने एक्टिवा पर जा रहे पत्रकार को जीरकपुर का पता पूछने के बहाने रोका और गर्दन पर छुरा रखकर नगदी और मोबाइल लूट लिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। वारदात बुधवार देर रात करीब 2 बजे की है।
विज्ञापन

धनास निवासी पत्रकार दुर्गाराम चंडीगढ़ से देर रात ड्यूटी खत्म करने के बाद पंचकूला सेक्टर 19 में अपनी बहन के घर जा रहे थे। दुर्गाराम ने बताया कि पंचकूला सेक्टर 11 की ओर से रॉंग साइड से आए बाइक सवार दो लुटेरों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। चलते चलते उन्होंने जीरकपुर का पता पूछा।
दुर्गाराम को उनकी मंशा पर शक हुआ तो उन्होंने एक्टिवा को दौड़ा दिया, लेकिन लुटेरों ने उन्हें अमरटेक्स के पास अभयपुर से पहले इंडस्ट्रियल एरिया में घेर लिया। एक लुटेरे ने उनकी एक्टिवा की चाभी निकाल ली जबकि दूसरा गालियां देने लगा।
अचानक एक लुटेरे ने दुर्गाराम की गर्दन पर तेजधार छुरा रख दिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद लुटेरों ने उनसे पर्स में रखे 800 रुपये और मोबाइल लूट लिया। धमकी देकर जाते हुए लुटेरे एक्टिवा की चाभी वहीं फेंक गए। इसके बाद दुर्गाराम घर पहुंचे। वारदात के बाद से दुर्गाराम डरे हुए हैं।

रात में कहां होती है पुलिस पेट्रोलिंग
लंबे समय से देर रात वारदातें होने का सबसे बड़ा कारण जिले में नाइट पेट्रोलिंग ड्यूटी का नहीं होना है। हर जगह पुलिस वारदात होने के बाद सूचना मिलने के बाद ही पहुंचती है। लेकिन समय समय पर पेट्रोलिंग करती नहीं दिखती। पुलिस की इस लापरवाही का आपराधिक तत्व भरपूर फायदा उठाकर आमजन के लिए खतरा बने हुए हैं। इससे पहले भी इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 और अन्य जगहों पर लूट की वारदातें होती रही हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us