विज्ञापन

रसेहड़ गांव में महिला ने जहर खाकर की खुदकशी

ब्यूरो/ अमर उजाला, सरकाघाट (मंडी)। Updated Mon, 21 Mar 2016 11:08 PM IST
विज्ञापन
सुसाइड
सुसाइड - फोटो : file photo
ख़बर सुनें
उपमंडल के रसेहड़ गांव में एक महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकशी कर ली। हमीरपुर अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, महिला के पिता ने दामाद के खिलाफ बेटी को प्रताड़ित कर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने की शिकायत दर्ज करवाई है।
विज्ञापन

बहरहाल,  पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार रसेहड़ गांव में बीती शाम 36 वर्षीय सलिता देवी ने जहरीला पदार्थ खा लिया तबीयत बिगड़ने पर उसे सरकाघाट अस्पताल लाया गया।
गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हमीरपुर अस्पताल रेफर किया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। महिला के पिता रोशन लाल निवासी खरोट ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी बेटी की शादी रसेहड़ गांव में हुई थी। उनका दामाद फौज में है। आरोप लगाया कि शादी के कुछ माह बाद से ही दामाद उनकी बेटी के साथ मारपीट और प्रताड़ित करता रहता था।
जिसकी शिकायत आठ साल पहले स्थानीय चौरी पंचायत में दर्ज करवाई थी। तत्कालीन ग्राम पंचायत चौरी के प्रधान ने दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया और पंचायत के सामने उसके दामाद ने भविष्य में ऐसी घटना न दोहराने का वायदा भी किया था।

कुछ समय तक तो सब ठीक चला। लेकिन फिर उसके दामाद ने मारपीट शुरू कर दी। प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खाककर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने सरकाघाट थाना में महिला के पिता के बयान पर मारपीट कर प्रताड़ित करने व 306 आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया। डीएसपी सरकाघाट संजीव भाटिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी पति को हिरासत में लेने के लिए पुलिस दल रवाना कर दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us