विज्ञापन

बलद्वाड़ा राशन डिपो में जुटी भीड़ पुलिस से भी उलझ गए उपभोक्ता

Shimla	 Bureauशिमला ब्यूरो Updated Fri, 27 Mar 2020 09:39 PM IST
विज्ञापन
बलद्वाड़ा राशन डिपो के बाहर जमा हुई भीड़ को समझाती पुलिस।
बलद्वाड़ा राशन डिपो के बाहर जमा हुई भीड़ को समझाती पुलिस। - फोटो : Mandi
ख़बर सुनें
सरकाघाट/मंडी। कारोनो वायरस की रोकथाम के लिए लगाए गए कर्फ्यू में ढील के दौरान दुकानों के सामने चूने के गोले लगाकर उपभोक्ताओं को लाइनों में खड़ा किया जा रहा है। मंडी समेत सुंदरनगर, गोहर, थुनाग, धर्मपुर और जोगिंद्रनगर में कारोबारी और लोग इसके लिए सजग हैं। सरकाघाट क्षेत्र के बलद्वाड़ा राशन डिपो में इन नियमों की पूरी तरह से अनदेखी की जा रही है।
विज्ञापन

शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में भीड़ एकत्र हो गई। भीड़ को अलग करने के लिए जब कोशिश हुई तो लोग ही पुलिस के साथ उलझ गए। अगर पढ़े लिखे लोग ही इस तरह की हरकतें करेंगे तो बाकी लोगों से क्या उम्मीद की जा सकती है। शुक्रवार सुबह सात बजे से पहले ही लोगों की डिपो के आसपास भीड़ जुटना शुरू हो गई। डिपो के खुलते ही लोग एकदम राशन लेने के लिए टूट पडे़। पुलिस कर्मचारियों ने जब उन्हें रोकना चाहा तो वह नहीं रुके और कर्मचारियों के साथ उलझ पड़े। कई लोग डिपो की भीतर जाकर सेल्समैन से भी उलझ गए। पुलिस ने मुश्किल से स्थिति पर काबू पाया।
डिपो पर जमा हो रही भीड़ प्रशासन की ढील को भी उजागर कर रही है। लोग इतनी संख्या में जमा हो रहे हैं तो कर्फ्यू का क्या फायदा। लोग अनुशासनहीनता दिखा रहे हैं। किसी को भी एक मीटर की दूरी में रहने की हिदायत का पालन करते नहीं देखा जा रहा है। उधर, एसडीएम जफर इकबाल का कहना है कि वह स्वयं जाकर डिपो स्टाफ और वहां की स्थिति का जायजा ले चुके हैं। अगर फिर भी लोग नहीं मान रहे हैं तो सख्ती के साथ निपटा जाएगा।
000
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us