विज्ञापन

हथियार लाइसेंस लेने के लिए बिजनेसमैन का बेटा बना कांस्टेबल, अब एटीएस के हत्थे चढ़ा

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Thu, 09 Nov 2017 02:27 PM IST
विज्ञापन
son of businessman became fake bsf soilder to get arms license, now caught by ATS
- फोटो : File photo
ख़बर सुनें
फर्जीवाड़ा कर अवैध रूप से हथियार लाइसेंस लेने के मामले में एटीएस ने एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद के एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुद को जम्मू कश्मीर में बीएसएफ का कांस्टेबल बताकर तीन फर्जी हथियार लाइसेंस और हथियार ले रखे थे जिन्हें भी जब्त किया गया है।
विज्ञापन
एडीजी उमेश मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनस खान (23) अहमदाबाद के गायकवाड़ हवेली स्थित कांच वाली मस्जिद के पास का रहने वाला है। आरोपी ने खुद को जम्मू कश्मीर में बीएसएफ का कांस्टेबल बताकर हथियारों का फर्जी लाइसेंस ले रखा था।

इस प्रकरण का खुलासा होने के बाद एटीएस टीम ने जब्त दस्तावेजों और पहले गिरफ्तार हुए आरोपियों से गहनता से जांच की तब आरोपी का नाम सामने आया। इसके बाद एटीएस ने नोटिस भेजकर अनस को पूछताछ के लिए जयपुर एटीएस मुख्यालय बुलाया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

कभी जम्मू नहीं गया, दलालों के मार्फत बना फर्जी बीएसएफ जवान

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us