विज्ञापन

सरपंच व नायब सरपंच पंचायत की कर रहे रखवाली

Jammu and Kashmir Bureauजम्मू और कश्मीर ब्यूरो Updated Fri, 10 Apr 2020 12:06 AM IST
विज्ञापन
manthal panchyat main kudh nakka laga kar  nigrani kartey log
manthal panchyat main kudh nakka laga kar nigrani kartey log - फोटो : UDHAMPUR
ख़बर सुनें
उधमपुर। कोरोना के संकट में पंचायत को कोरोना से बचाने की जिम्मेदारी सरपंच व नायब सरपंच ने ली है। लोगों ने सड़क पर नाका लगा कर बाहर से आने वाले लोगों पर निगरानी रख रहे हैं और केवल पंचायत के लोगों को आने जाने की अनुमति दे रहे हैं और बाहर से आने लोगों को वापस लौटा रहे हैं।
विज्ञापन

गौरतलब है कि कोरोना का संकट जिले के शहर व ग्रामीण इलाकों में छाया हुआ है। वहीं लगातार पॉजिटिव सामने आने के बाद तो लोगों के अंदर डर ज्यादा पैदा हो गया है। टिकरी में महिला की मौत के बाद तो लोगों की चिंता बहुत बढ़ चुकी है। टिकरी से कुछ दूरी पर ही मुत्तल पंचायत है और इस पंचायत को कोरोना से बचाने के लिए सरपंच मक्खन लाल और नायब सरपंच सुखदेव सिंह ने प्रयास शुरू किया है। दोनों ने पंचायत में प्रवेश करने वाले मार्ग पर नाका लगा दिया है और सुबह से शाम तक तैनात रह कर बाहर से आने वाले लोगों पर नजर रख रहे हैं। अगर कोई अनजान व्यक्ति आ रहा है तो उसको वापस लौटाया जा रहा है। स्थानीय निवासियों को भी घरों से बाहर न निकलने के लिए जागरूक किया जा रहा है। उनको समझाया जा रहा है कि घरों के अंदर रहोगे तो इस कोरोना के संकट से बचे रहोगे। लोगों को समझाया जा रहा है कि इस मुश्किल समय में कोई भी लापरवाही न करे। किसी को भी बाहर से अपने घरों में न बुलाया जाए और न ही कोई अपने घर को छोड़ किसी के घर न जाए। सरपंच व नायब सरपंच के इस प्रयास की सभी सराहना कर रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us