विज्ञापन

कांग्रेस सहित अन्य संगठनों ने राशन वितरण

Amarujala Local Bureauअमर उजाला लोकल ब्यूरो Updated Fri, 10 Apr 2020 03:34 PM IST
विज्ञापन
NA
NA - फोटो : AMAR UJALA
ख़बर सुनें
अखनूर..... फोटो....ब्लॉक मेरा मेदरिया कांग्रेस कमेटी , सिख महासंघ अखनूर , मेसर्स मूनीर इंडेन गैस एजेंसी ने प्रशासन के सहयोग क्षेत्र में गरीब परिवार को राशन और सब्जियों दान की।इस अबसर पर नायब तहसीलदार शाम लाल शर्मा और विशेष रूप विशेष रूप से मौजूद थे। करीब 200 जरूरतमंद परिवारों को चावल, अटा, दाल, सब्जियां, तेल, नमक आदि सहित सूखा राशन वितरित किया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मेरा मेंदरिया के प्रघान सरदार गुरुबचन सिंह, ब्लॉक समिति के वरिष्ठ सदस्य जसवंत सिंह, जियान चंद, जोगिंदर पाल, युवा कांग्रेस अध्यक्ष ऋषि कुमार, संजीव भगत और मेसर्स मुनीर गैस एजेंसी के मालिक चौधरी सहित अन्य ने विशेष योगदान दिया। सिख महासंघ चेयरमैन मास्टर रणवीर सिंह कहा है कि हम प्रशासन को धन्यवाद दे सकते हैं कि उन्होंने जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए हमें अवसर दिया और प्रशासन को यह आश्वासन भी दिया कि वे जरूरतमंद लोगों के लिए किसी भी समय कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। सामाजिक दूरी बनाने के लिए भी लोगों से अनुरोध करते हैं और घर पर सुरक्षित रूप से रहते हैं। प्रिंसिपल अनिल चौधरी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सिख महासंघ अखनूर को 5000 दान करते हैं। इस अबसर पर फेडरेशन अखनूर के सभी कार्यकारिणी सदस्य मौजूद थे। बिक्रम सिंह, लखबीर सिंह, जोरावर सिंह, एस.यशपाल सिंह, एस.रंगेल सिंह। इस समय वाइस प्रिंसिपल अनिल चौधरी भी लोगों से अनुरोध करते हैं कि इस महत्वपूर्ण समय में एकता बनाए रखें और सामाजिक दूरी बनाएं और घर को सुरक्षित रूप से रहने की कोशिश करें। अंतिम मास्टर रणवीर सिंह समाज के सभी गैर सरकारी संगठनों, समाजों और समाज के अन्य लोगों को सेवा के लिए अनुरोध करते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us