विज्ञापन

सिविल सेवा परीक्षा में आयु सीमा कम करने के निर्णय पर एनएसयूआई ने जताया रोष

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Fri, 07 Feb 2020 06:56 PM IST
विज्ञापन
UPSC Civil Services
UPSC Civil Services
ख़बर सुनें
नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) जम्मू-कश्मीर ने सिविल सेवा परीक्षा के लिए आयु सीमा कम करने के निर्णय पर सरकार की निंदा की है। एनएसयूआई जेएंडके के राज्य महासचिव विकास भदौरिया ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार जम्मू और कश्मीर के युवाओं के बारे में गंभीर नहीं है। युवाओं के लिए रोजगार के संबंध में उनके पास कोई योजना नहीं है। 
विज्ञापन
उन्होंने कहा कि इस तरह का निर्णय लेने से सरकार युवाओं की उम्मीदों को तोड़ रही है। जम्मू-कश्मीर अशांत क्षेत्र है और यहां के युवाओं को अन्य राज्य के युवाओं की तरह एक्पोजर नहीं मिला है, इसलिए उम्र में छूट युवाओं की बुनियादी जरूरत है।  

जम्मू विश्वविद्यालय के एनएसयूआई प्रेसीडेंट अनिरुद्ध रैना ने कहा कि सरकार ने जम्मू-कश्मीर के युवाओं के साथ विश्वासघात किया। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी दर पिछले 45 वर्षों के उच्चतम स्तर पर है। सरकार को इन विरोधी नीतियों पर पुनर्विचार करने की आवश्यकता है क्योंकि इससे युवाओं में भारी निराशा है। 

जम्मू विश्वविद्यालय के उपाध्यक्ष शुभम ने युवाओं की शिकायतों को दूर करने के लिए लेफ्टिनेंट गवर्नर और केंद्र सरकार से अपील की है कि वे युवाओं को रोजगार देने के अपने वादे को पूरा करके उन्हें आश्वासन दें।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us