विज्ञापन

जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ा गया एक आतंकी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Thu, 09 Apr 2020 11:35 AM IST
विज्ञापन
भारतीय सेना
भारतीय सेना - फोटो : बासित जरगर
ख़बर सुनें
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक आतंकी को पकड़ने में कामयाबी मिली है। जवानों ने इस आतंकी को बुधवार रात को पकड़ने में सफलता पाई। आतंकी के पास से एक एके-47 और दो मैगजीन मिली हैं। बता दें कि सुरक्षाबलों को बारामुला जिले के चंदौसा इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली। आनन-फानन में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान एक आंतकी को पकड़ने में सफलता मिली।
विज्ञापन

उधर, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में बुधवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक कमांडर ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी की पहचान सज्जाद अहमद डार निवासी सैदपुरा सोपोर के तौर पर हुई है। सज्जाद जैश का उत्तरी कश्मीर का कमांडर था। वह वर्ष 2018 से इलाके में सक्रिय था। उसे संगठन में स्थानीय युवाओं की भर्ती का काम सौंपा गया था। उस पर कई अन्य मामले भी दर्ज थे।
 
सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि इलाके में तीन से चार आतंकी छिपे हुए हैं। इस पर सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ की 179वीं बटालियन और एसओजी के जवानों ने सोपोर, आरमपुरा के गुलबड़ इलाके की घेराबंदी कर संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। करीब 14 घंटे तक इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान के बाद आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें आतंकी सज्जाद को मार गिराने में सफलता मिली।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us