माई सिटी टॉक्स: आ पहुंची 'सार्तिक' से मिलने की घड़ी, कल ताजनगरी में होंगे ‘लव आज कल’ के सितारे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आगरा Updated Mon, 10 Feb 2020 07:04 PM IST
विज्ञापन
Kartik Aryan and Sara Ali Khan
Kartik Aryan and Sara Ali Khan - फोटो : Amar Ujala, Mumbai

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
अमर उजाला की सीरीज माई सिटी टॉक्स की अगली कड़ी फिल्म 'लव आज कल' के मशहूर सितारों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ मंगलवार को आगरा में आयोजित हो रही है। सारा और कार्तिक को उनके फैन सार्तिक कहकर बुलाते हैं। इन दोनों कलाकारों से मिलने के लिए अमर उजाला के प्रसार क्षेत्र से तमाम पाठक आगरा पहुंच रहे हैं। इन पाठकों का चयन एक प्रतियोगिता के आधार पर किया गया है।
विज्ञापन

'माई सिटी टॉक्स- 'लव आज कल' कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आगरा के छीपीटोला सब्जी मंडी के दंपती नितिन-पद्मावती का चयन किया गया। 18 से 35 आयु वर्ग की दस जोड़ियों ने हमें अपनी प्रेम कहानी भेजी थी। इनमें से सबसे अनूठी कहानी नितिन और पद्मावती की पाई गई। इसी आधार पर इनका चयन किया गया। नितिन छीपीटोला में वाटर प्लांट चलाते हैं, जबकि पद्मावती घर संभालती हैं।
यह कार्यक्रम इस वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्म ‘लव आज कल’ से संबंधित है। नितिन-पद्मावती को 11 फरवरी को आगरा में होने वाले कार्यक्रम में लव आजकल मूवी के अभिनेता कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री सारा अली खान और निर्देशक इम्तियाज अली खान से मिलने का मौका मिलेगा। यह जोड़ी फिल्मी हस्तियों से सीधा संवाद भी करेगी। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

यहां होगा कार्यक्रम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us