विज्ञापन

एलयू: प्रतियोगियों का टैलेंट देख हर कोई रह गया दंग

टीम डिजिटल/लखनऊ Updated Sun, 08 Sep 2013 02:36 AM IST
विज्ञापन
lu mini fest
ख़बर सुनें
किसी ने अच्छी कविता लिखकर सबका दिल जीत लिया तो किसी ने डिबेट प्रतियोगिता में अपनी बेबाक टिप्पणी से सबको चकित किया।
विज्ञापन

मूक अभिनय में 3 सेकेंड में ही बॉलीवुड की फिल्म का नाम बता दिया गया तो सोलो डांस देखकर दर्शकों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं।
एलयू में तीन दिवसीय मिनी फेस्ट 2013 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली इन प्रतिभाओं को शनिवार को जब सम्मानित किया गया तो पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।
स्टूडेंट का उत्साह देखकर कुलपति डॉ.एसबी निमसे भी काफी खुश थे और उन्होंने घोषणा की कि इस तरह के कार्यक्रमों की संख्या और बढ़ाई जाएगी।

इसे रूटीन में लाना होगा ताकि स्टूडेंट के व्यक्तित्व का सर्वांगीड़ विकास किया जा सके। उन्होंने सांस्कृतिकी के निदेशक प्रो. एनके पांडेय को इस आयोजन के लिए बधाई दी। कुलपति ने कार्यक्रम में आयोजित हुई प्रतियोगिताओं के विजेताओं को सम्मानित किया।

डिबेट प्रतियोगिता जिसका विषय दागी सांसदों को न मिले कानून बनाने की इजाजत ? विषय पर पक्ष में तर्क प्रस्तुत कर विभांतिका द्विवेदी ने प्रतियोगिता जीती। वहीं विपक्ष में तर्क प्रस्तुत कर राशि व शिवांगी मिश्रा संयुक्त रूप से विजेता रहे।

वहीं क्रिएटिव राइटिंग की प्रतियोगिता विजय लक्ष्मी गौड ने जीती और बद्री प्रसाद गुप्ता दूसरे नंबर पर और जिजीविषा खत्री तीसरे नंबर पर रहीं।

इसी तरह कविता लेखन में रूबी प्रथम स्थान पर रहीं और पल्लवी मिश्रा ने दूसरा स्थान व कश्मीरा नागर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। पेन्टिंग प्रतियोगिता में शिवम चौरसिया प्रथम स्थान पर, रोशन कुमार दूसरे स्थान पर और गौरव शुक्ला तीसरे नंबर पर रहे।

इसी तरह सोलो सिंगिंग प्रतियोगिता में सुरेन्द्र कुमार, मोनिका श्रीवास्तव व नम्रता सिंह क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे। स्पेशल एप्रीसिएशन इन पॉपुलर सांग कैटेगरी में महिला वर्ग में योगिता, रितिका और संध्या और पुरूष वर्ग में नितिन तिवारी और सौम्या राय विजेता घोषित किए गए।

वहीं रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अदिति सिंह, शिल्पा तिवारी,रश्मि सिंह और बबली यादव की टीम विजेता घोषित की गई, दूसरे स्थान पर निहारिका गुप्ता, मनीषा कश्यप, कल्पना सिंह और निवेदिता सिंह की टीम रही।

तीसरे नंबर पर गरिमा गौतम, अंजुम, प्रियंका वर्मा, शुभम द्विवेदी की टीम रही। वहीं मूक अभियन प्रतियोगिता में प्रीति जायसवाल, समिष्ठा दास, नम्रता त्रिपाठी, पूजा यादव की टीम प्रथम स्थान पर रही, दूसरे नंबर पर दिव्या जायसवाल, सृष्टि सिंह, सविता कनौजिया, अपराजिता मिश्रा की टीम रही। वहीं तीसरे नंबर पर दीपशिखा सिंह, प्रतिज्ञा वर्मा, वर्षा सिंह और श्रेया सिंह की टीम रही।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us