निशाना दिखाने के लिए माथे पर मारी गोली

अमर उजाला,दिल्ली Updated Mon, 30 Dec 2013 11:48 AM IST
विज्ञापन
Murder in Delhi

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
दिल्ली के रोहिणी इलाके में शनिवार रात बर्थडे पार्टी के दौरान एक युवक ने गोली मारकर दोस्त की हत्या कर दी।
विज्ञापन

मृतक की पहचान मुबारकपुर डबास निवासी विकास डबास (24) के रूप में हुई है। विजय विहार पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।
जब 'खूनी' कोठी से निकले बच्चों के कंकाल
पुलिस के अनुसार, 12वीं तक पढ़ाई करने के बाद विकास पिता के कारोबार में हाथ बंटाता था। पिता का गांव में ही गाड़ियों की मरम्मत का काम है।

शनिवार शाम वह अपने दोस्त मनीष की बर्थडे पार्टी में शामिल होने रोहिणी सेक्टर 24 स्थित एक फ्लैट पर गया था। वहां उसकी मुलाकात गांव के ही प्रदीप से हुई।

बड़ी बहन से रेप, फिर छोटी बहन का कत्ल

प्रदीप भी पार्टी में आया था। पार्टी में कुल आठ युवक थे। पुलिस ने बताया कि पार्टी के दौरान सभी ने जमकर शराब पी। उसके बाद प्रदीप पिस्टल निकाल कर कमरे में इधर-उधर गोली चलाने लगा। निशाना को लेकर विकास की प्रदीप से कहासुनी हो गई।

प्रदीप ने विकास को निशाना दिखाने के लिए उसकी तरफ एक गोली चला दी। गोली सीधे उसके माथे पर लगी। विकास को गोली लगते ही सभी युवक वहां से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे विकास के परिजनों ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विकास के शव को अंबेडकर अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस का कहना है कि विकास के सिर पर एक गोली लगी है, जबकि कमरे में कई जगहों पर गोली के निशान हैं। फ्लैट मालिक ने बताया कि उसने सुरेंद्र शर्मा नाम के व्यक्ति को फ्लैट किराए पर दिया था। पुलिस मनीष को हिरासत में लेकर अन्य युवकों के बारे में पूछताछ कर रही है, साथ ही प्रदीप की तलाश में जुटी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us