सैयद मुश्ताक अली ट्राफी: पंजाब-हरियाणा की टीमें जीतें

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Thu, 03 Apr 2014 12:05 PM IST
विज्ञापन
Syed Mushtaq Ali Trophy

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में बीते दिन हरियाणा और पंजाब ने अपने-अपने मुकाबले जीते। दोनों मुकाबले मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेले गए।
विज्ञापन


पहले मुकाबले में हरियाणा की टीम ने एसएससीबी को रोमांचक मुकाबले में आठ रन से हराया। पहले खेलते हुए हरियाणा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 144 रन बनाए।

टीम से अवि बरोट ने सबसे अधिक 78 रनों की पारी खेली। इस पारी में छह चौके और दो छक्के शामिल रहे। गेंदबाजी में आर पलवल ने दो विकेट, सूरज यादव और रितेष ने एक विकेट चटकाया।


जीत के लिए मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसएससीबी की टीम निर्धार्रित 20 ओवर में सात विकेट पर 136 रन ही बना सकी। टीम से नकुल वर्मा ने सबसे अधिक 46 रनों की पारी खेली।

गेंदबाजी में हरियाणा की ओर से आशीष हुड्डा ने घातक गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 22 रन देकर पांच विकेट चटकाए। अन्य गेंदबाज जयंत और कुलदीप नेे एक -एक विकेट लिए। इस जीत के साथ हरियाणा को चार अंक मिले।

दूसरा मैच पंजाब और हिमाचल के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए हिमाचल की टीम ने 20 ओवर में चार विकेट पर 154 रन बनाए। प्रशांत चोपड़ा ने 54 गेंदों पर शानदार 90 रन बनाए।

इस पारी में नौ चौके और चार छक्के शामिल रहे। वहीं ऋषि धवन ने 32 रन बनाए। गेंदबाजी में मनप्रीत गोनी, सिद्दार्र्थ कौल और तरुवर कोहली ने एक-एक विकेट चटकाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 19.3 ओवर में पांच विकेट पर 155 रन बनाकर मैच जीत लिया। मनन वोहरा ने 35, कप्तान हरभजन सिंह ने 24 रन बनाए। मनदीप सिंह ने 28 रन की नाबाद पारी खेली। इस जीत के साथ पंजाब को चार अंक मिले।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X