विज्ञापन

सैयद मुश्ताक अली ट्राफी: पंजाब-हरियाणा की टीमें जीतें

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Thu, 03 Apr 2014 12:05 PM IST
Syed Mushtaq Ali Trophy
ख़बर सुनें
सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में बीते दिन हरियाणा और पंजाब ने अपने-अपने मुकाबले जीते। दोनों मुकाबले मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेले गए।
विज्ञापन
पहले मुकाबले में हरियाणा की टीम ने एसएससीबी को रोमांचक मुकाबले में आठ रन से हराया। पहले खेलते हुए हरियाणा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 144 रन बनाए।

टीम से अवि बरोट ने सबसे अधिक 78 रनों की पारी खेली। इस पारी में छह चौके और दो छक्के शामिल रहे। गेंदबाजी में आर पलवल ने दो विकेट, सूरज यादव और रितेष ने एक विकेट चटकाया।

जीत के लिए मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसएससीबी की टीम निर्धार्रित 20 ओवर में सात विकेट पर 136 रन ही बना सकी। टीम से नकुल वर्मा ने सबसे अधिक 46 रनों की पारी खेली।

गेंदबाजी में हरियाणा की ओर से आशीष हुड्डा ने घातक गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 22 रन देकर पांच विकेट चटकाए। अन्य गेंदबाज जयंत और कुलदीप नेे एक -एक विकेट लिए। इस जीत के साथ हरियाणा को चार अंक मिले।

दूसरा मैच पंजाब और हिमाचल के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए हिमाचल की टीम ने 20 ओवर में चार विकेट पर 154 रन बनाए। प्रशांत चोपड़ा ने 54 गेंदों पर शानदार 90 रन बनाए।

इस पारी में नौ चौके और चार छक्के शामिल रहे। वहीं ऋषि धवन ने 32 रन बनाए। गेंदबाजी में मनप्रीत गोनी, सिद्दार्र्थ कौल और तरुवर कोहली ने एक-एक विकेट चटकाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 19.3 ओवर में पांच विकेट पर 155 रन बनाकर मैच जीत लिया। मनन वोहरा ने 35, कप्तान हरभजन सिंह ने 24 रन बनाए। मनदीप सिंह ने 28 रन की नाबाद पारी खेली। इस जीत के साथ पंजाब को चार अंक मिले।
विज्ञापन

Recommended

आईआईटी से कम नहीं एलपीयू, जानिए कैसे
LPU

आईआईटी से कम नहीं एलपीयू, जानिए कैसे

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक

विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

विरोध में उतरे जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र, वीसी दफ्तर का घेराव कर किया प्रदर्शन

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र-छात्राओं ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया और वीसी नजमा अख्तर के दफ्तर का घेराव कर नारेबाजी की। 

13 जनवरी 2020

विज्ञापन

घर बैठे करोड़ों कैसे कमाते हैं बॉबी देओल, फिल्मों के अलावा भी है काम

न जाने कितने अभिनेता, अभिनेत्री उदाहरण हैं जो अच्छे बैकग्राउंड के बाद भी पर्दे पर नहीं चमक पाए। इन्हीं में से एक नाम है, बॉबी देओल।

27 जनवरी 2020

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us