प्राइम वीडियो के बाद अब एचबीओ पर भी मिलेगा मुफ्त मनोरंजन, इन शोज को देख सकेंगे दर्शक

मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Updated Fri, 03 Apr 2020 05:38 PM IST
विज्ञापन
एचबीओ
एचबीओ - फोटो : Social Media
ख़बर सुनें
कोरोना के इस दौर में दुनिया भर के लगभग एक तिहाई लोग अपने घरों में बैठे हुए हैं। ऐसे में वे डिजिटल कंटेंट का उपभोग दिल खोलकर कर रहे हैं। हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने कुछ लोकप्रिय कार्यक्रमों को हिंदुस्तानी उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया था। अब अमेरिकन स्टूडियो वार्नर ब्रदर्स ने लोगों का ध्यान कोरोना से भटकाने के लिए अपने प्रीमियम कंटेंट को दुनिया भर के उपभोक्ताओं के लिए फ्री कर दिया है।
विज्ञापन

जिस तरह अमेजॉन प्राइम वीडियो में अपने कुछ कार्यक्रमों को फ्री किया था, ठीक उसी तरह एचबीओ ने भी अपने कुछ लोकप्रिय प्रोग्रामों को मुफ्त में उपलब्ध कराने का फैसला किया है। वॉर्नर मीडिया के मालिकाना हक वाली इस कंपनी के प्लेटफॉर्म एचबीओ नाउ और एचबीओ गो पर यह सेवा 3 अप्रैल यानी शुक्रवार से शुरू हो गई है। बिना कोई सब्सक्रिप्शन चार्ज दिए उपभोक्ता इन प्लेटफॉर्मों पर एचबीओ की नौ ओरिजिनल सीरीज द सोपरानोस, सक्सेशन, वीप, सिक्स फीट अंडर, द वायर, बॉलर्स, बैरी, सिलीकॉन वैली और ट्रू ब्लड देख पाएंगे।
500 घंटे से ज्यादा के फ्री प्रोगामों में वार्नर ब्रदर्स की 20 फिल्में भी फ्री में देखी जा सकती है। इन फिल्मों में एचबीओ के प्लेटफार्म पर पोकीमॉन डिटेक्टिव पिकाचू, द लीगो मूवी 2, क्रेजी स्टूपिड लव जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा एचबीओ की 10 डॉक्यूमेंट्री और डॉक्यूसीरीज, जिनमें मैकमिलियन और द केस अगेंस्ट अदनान सईद भी शामिल हैं। गौर करने वाली बात यह है कि इस फ्री के कांटेक्ट में एचबीओ की दुनिया भर में सबसे ज्यादा लोकप्रिय वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस शामिल नहीं है। एचबीओ अपने किसी भी कंटेंट को फ्री में उपलब्ध नहीं कराता है। कोरोना के इस समय में वार्नर ब्रदर्स का यह कदम दर्शकों को अपनी ओर खिंचने पर मजबूर कर सकता है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us