मोहालीः हादसे में नर्स की मौत, परिजन बोले- जहां करती थी काम, एंबुलेंस तक नहीं दी उस अस्पताल ने

अमर उजाला, मोहाली Updated Wed, 25 Mar 2020 03:49 PM IST
विज्ञापन
हादसे में मारी गई नर्स अदिति
हादसे में मारी गई नर्स अदिति - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
गत सोमवार को ड्यूटी से एक्टिवा पर अपने घर लौट रही एक प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर की 28 साल की नर्स की एक तेज रफ्तार महिंद्रा एक्सयूवी चालक ने जान ले ली और इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। इसके बाद घायल नर्स सड़क किनारे तड़फती रही।
विज्ञापन

वहीं पास से गुजर रहे एक राहगीर ने नर्स को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद नर्स को मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान अदिति सूद के रूप में हुई है। अदिति हिमाचल प्रदेश के गांव कंडवाड़ी पालमपुर की रहने वाली थी और वह अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी।
मटौर थाने की पुलिस ने अज्ञात एक्सयूवी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी जा रही है। मटौर थाने के एसएचओ राजीव कुमार ने कहा कि आरोपी को जल्दी काबू कर लिया जाएगा।
मिली जानकारी के मुताबिक मृतका अदिति सूद सोहाना स्थित एक निजी अस्पताल में ओटी नर्स के पद पर तैनात थी। सोमवार को वह अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद शाम 4 बजे अपने रूम के लिए निकली थी। उसने मटौर में कमरा किराये पर लिया हुआ था। जब वह सेक्टर-70 की लाइटों पर पहुंची तो एक तेज रफ्तार काले रंग की एक्सयूवी कार ने उसे अपनी चपेट में लिया।

इस दौरान कार वाला काफी दूर तक उसे घसीटता ले गया और इसके बाद मौके से फरार हो गया। इसी बीच वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने उसे सोहाना स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

अस्पताल ने अपनी एंबुलेंस तक नहीं दी

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us