विज्ञापन

शराब बेचने पर ग्रामीणों का हंगामा, सेल्समैन समेत दो लोगों को ठेके में किया बंद

अमर उजाला नेटवर्क, बिझड़ी (हमीरपुर) Updated Tue, 07 Apr 2020 09:34 PM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
ख़बर सुनें
हिमाचल के हमीरपुर जिले के उपमंडल बड़सर में कर्फ्यू के दौरान चोरी-छिपे ऊंची दरों पर शराब की बिक्री का खेल जारी है। बड़ाग्रां पंचायत में खुले ठेके में चोरी-छिपे शराब बेची जा रही थी। इसके चलते सोमवार देर रात को ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। इसकी सूचना दियोटसिद्ध पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ठेके को बंद करवा दिया। कर्फ्यू के दौरान ग्राम पंचायत बड़ाग्रां में खुले शराब के ठेके में कई दिनों से शराब चोरी-छिपे बेची जा रही थी।
विज्ञापन

ग्रामीणों का आरोप है कि क्षेत्र में ठेके पर चोरी-छिपे शराब बेचकर चांदी कूटी जा रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने खुद ही मोर्चा संभाल लिया। ग्रामीणों ने सोमवार देर रात को ठेके के सेल्समैन और एक अन्य व्यक्ति को ठेके के अंदर बंद कर दिया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने दियोटसिद्ध पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए सेल्समैन के खिलाफ मामला दर्ज कर ठेके को बंद करवा दिया। पुलिस ने ठेके से शराब बेचने के मामले में सेल्समैन के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
इससे पहले उपमंडल भोरंज के अंतर्गत खतरवाड़ और बडैहर शराब ठेके पर भी सरेआम शराब की बिक्री पर पुलिस और आबकारी विभाग ने सख्त कार्रवाई की थी। डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने बड़ाग्रां में शराब ठेके के सेल्समैन के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम और भादंसं की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा इस मामले की छानबीन की जा रही है। सहायक आबकारी एवं राज्य कर आयुक्त चेतराम ठाकुर ने कहा कि बड़ाग्रां शराब ठेके के स्टॉक को सूचीबद्ध करने के बाद शराब ठेके को बंद करवा दिया है। इसकी रिपोर्ट बनाकर मंडी स्थित संयुक्त आयुक्त  के पास भेजी जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us