बूथ कैप्चरिंग की अफवाह, आईजी तक दौड़े 

बूथ कैप्चरिंग की अफवाह, आईजी तक दौड़े  Updated Sun, 12 Feb 2017 01:35 AM IST
विज्ञापन
बूथ कैप्चरिंग की अफवाह, आईजी तक दौड़े 
बूथ कैप्चरिंग की अफवाह, आईजी तक दौड़े  - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

विज्ञापन

बाह विधानसभा क्षेत्र में बूथ कैप्चरिंग की दिनभर अफवाह फैली। छदामीपुरा, विक्रमपुर, किन्दरपुरा, पडुआपुरा, गढीरम्पुरा, बसई अरेला, रैपुरा भदौरिया में डम्पिंग की खबर पर आईजी सुजीत पाण्डेय तक को बाह की दौड़ लगानी पड़ी। फरैरा के मतदान केन्द्र पर शाम 3 बजे भीड़ जमा हो गई। पुलिस को बल प्रयोग किया तो भीड़ ने प्रदर्शन किया। एसडीएम बाह ने बताया कि बूथ कैप्चरिंग की केवल अफवाह उड़ी। मतदान शांतिपूर्वक हुआ।
फतेहाबाद के ग्राम गढ़ी श्रीपति उजरई व बाकलपुर में समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने बूथों पर कब्जे करने की कोशिश की। इरादतनगर के पचमौरी व लादूखेड़ा के गांव मुखरई में फर्जी मतदान का प्रयास कर रहे कुछ युवकों को पुलिस पकड़कर थाने ले गयी। भदरौली के पास नगरिया गांव के बूथ संख्या 123 पर राकेसी देवी जब वोट डालने पहुंची तो उनका वोट पहले से ही कोई डाल चुका था। हंगामा होने पर सेक्टर मजिस्ट्रेट और भाजपा प्रत्याशी पुत्र त्रिपुदमन सिंह मौके पर पहुंचे और महिला का वोट डलवाया। पडुआपुरा, जगतूपुरा, अमर सिंह पुरा में झगडे़ की अफवाह उड़ीञ ग्राम रेपुरा रोपड़, रनपुरा और हिमायूपुर में मारपीट की सूचना पुलिस को मिली। थाना बरहन पुलिस ने गांव नगला धौकल के बूथ पर किसी और का मतदान करने आए युवक को चुनाव होने तक थाने में बैठाए रखा। शमसाबाद में ग्राम लुहारी में कुछ वोटरों को रोके जाने की सूचना मिली। गढ़ी श्रीपति में दो युवकों का विवाद हुआ लेकिन अफवाह वोट डंपिंग की उड़ी। यहां मतदान के लिए वोट की लाइन में खड़ी महिला बेहोश होकर गिर गई। 
खाना न मिलने पर भड़का रिजर्व स्टाफ, किया प्रदर्शन
बाह। मतदान ड्यूटी के लिए रिजर्व में रखा गया स्टाफ खाना न मिलने से भड़क गया। तहसील मुख्यालय में उन्होंने प्रदर्शन किया। 58 मतदान कर्मियों को शुक्रवार शाम से न तो खाने पीने को कुछ मिला नहीं इसके लिए पैसा मिला।

सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी लेकर भागा चालक
बाह/तांतपुर। विधानसभा क्षेत्र बाह के 294 सेक्टर के सेक्टर मजिस्ट्रेट डा. प्रवीन कुमार की गाड़ी समेत चालक सुबह ही भाग गया। तहसील मुख्यालय के कंट्रोल रूम पर सेक्टर मजिस्ट्रेट के पैदल होने की सूचना दी गई। आननफानन में तहसील मुख्यालय से उन्हें गाड़ी मुहैया कराई गई। थाना बसई जगनेर क्षेत्र में बस स्टेेंड के पास चुनाव ड्यूटी में लगी बुलेरों में पीछे से जीप ने टक्कर मार दी। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us