सराफा कारोबारी से दो लाख की लूट, फायरिंग

ब्यूरो, अमर उजाला, आजमगढ़ Updated Sat, 05 Mar 2016 12:18 AM IST
विज्ञापन
लूट
लूट
ख़बर सुनें
असलहों से लैस तीन बदमाशों ने तरवां थाना क्षेत्र के उचहुवां बाजार में शुक्रवार की सुबह नौ बजे के करीब ताबड़तोड़ फायरिंग कर दूकान खोल रहे सराफा कारोबारी से दो लाख रुपये के आभूषण लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश गाजीपुर की तरफ फरार हो गए। उधर गोलियों की तड़तड़ाहट से बाजार में अफरातफरी मच गई। कारोबारी की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
विज्ञापन

गाजीपुर जिले के खानपुर थाने के औड़िहार बाजार निवासी रवि सोनी पुत्र शंभूनाथ तरवां थाने के उचहुवां बाजार में परिवार सहित रहते हैं। घर से करीब पांच सौ मीटर दूर उनकी आभूषणों की दूकान है। शुक्रवार की सुबह नौ बजे के करीब रवि दूकान का ताला खोल रहे थे। तभी वहां पहले से मौजूद तीन बदमाशों ने दूकान की ओर फायरिंग शुरू कर दी। दो गोलियां हवा में और तीसरी शटर पर लगने से रवि भयभीत हो वहीं दुबक गए। इसी बीच बदमाश उनका बैग उठाकर बाइक से गाजीपुर की तरफ भाग निकले। रवि के मुताबिक बैग में करीब 1.50 लाख रुपये का सोना और 50 हजार की चांदी के आभूषण थे। 

उधर, सुबह-सुबह गोली चलने से बाजार में अफरातफरी मच गई। गांव देहात के लोग वहां से खिसक गए, जबकि बाजारवासी घरों में दुबक गए। आधे घंटे बाद उस वक्त चहलपहल दिखी जब पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक तरवां अनिल चंद तिवारी ने बताया कि लूट की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us