विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

अब झांसी से फरार हुआ कोरोना संदिग्ध, मेरठ में दो जमाती मिले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस का कहर देशभर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, यूपी भी इसकी चपेट में आने वाले लोगों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है।

7 अप्रैल 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

हरदोई

मंगलवार, 7 अप्रैल 2020

राशन वितरण गडबड़ी में कोटेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

शिकायत पर पहुंचे सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ी

माधौगंज (हरदोई)। थाना क्षेत्र में दौलतयारपुर में गैर जनपद से किसी के आने की सूचना पर पहुंची यूपी 112 की टीम के साथ युवक ने अभद्रता की। एक सिपाही को डंडों से मारने के बाद उसकी वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
यूपी 112 में तैनात सिपाही रामपाल जायसवाल साथी जगदीश प्रसाद के साथ सोमवार को ड्यूटी पर थे। सुबह लगभग साढ़े छह बजे कंट्रोल रूम से जानकारी दी गई कि माधौगंज थाना क्षेत्र में बघौली रोड पर दौलतयारपुर में गैर जनपद से कोई व्यक्ति आया है। इस पर सिपाही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
आरोप है कि पूछताछ करने पर गांव निवासी अवधकिशोर वर्मा ने डंडे से सिपाही को पीट दिया और वर्दी फाड़ दी। घटना की सूचना पर थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घायल सिपाही का मेडिकल कराया गया है। सिपाही की तहरीर पर आरोपी अवधकिशोर वर्मा के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने और पुलिसकर्मी से मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।
... और पढ़ें

लॉकडाउन तोड़ा तो पुलिस ने मुर्गा बनाकर चलवाया

बिलग्राम। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए गली मोहल्लों तक में गश्त कर रही पुलिस ने सख्त रुख दिखाना शुरू कर दिया है।
लॉकडाउन के दौरान लोगों के घरों से बाहर निकलकर गलियों में घूमने की सूचना पर पहुंची यूपी 112 की टीम ने बिना किसी वजह के घूम रहे युवक को मुर्गा बनाकर चलवाया।
इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने उक्त युवक को बाद में नसीहत देकर छोड़ भी दिया।
मामला बिलग्राम कस्बे के मोहल्ला सुल्हाड़ा के इमामचौक के निकट का है। यहां यूपी 112 की टीम लॉकडाउन तोड़े की सूचना पर पहुंची थी।
गली में घुसते ही पुलिस टीम के सिपाही को एक युवक बिना वजह घूमते मिला तो सिपाही ने उसे मुर्गा बनकर चलने को कहा। संवाद
... और पढ़ें

वाशिंदों ने खुद ही कर दी बैरिकेडिंग, लिखा बाहरी न आएं

पिहानी। कस्बे में कोराना का एक पॉजिटिव केस आने के बाद सहमें लोग बाहरियों के प्रवेश को लेकर खासे सतर्क हैं। बस स्टैंड स्थित बर्फ वाली गली में लोगों ने बैरिकेडिंग कर कृपया बाहरी लोग गली में न आएं का बैनर तक लगा दिया हैं।
यही सावधानी मोहल्ला छिपीटोला के बाशिंदों ने भी बरती है।
लॉकडाउन के दौरान भी बाहरी लोगों की आवाजाही को लेकर जहां एक ओर पुलिस को डंडे फटकारने पड़ रहे हैं वहीं कुछ जागरूक लोग इसे प्रभावी रखने में आगे हैं।
बस स्टैंड की बर्फ वाली गली में करीब आठ-दस परिवार रहते हैं। इस गली के राधे, छोटेलाल, रंजीत व शैलू आदि ने बैरिकेडिंग लगाने के साथ-साथ बैनर लगा दिया है। छिपीटोला में भी बाहरियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।
... और पढ़ें
बर्फ वाली गली पर लोगों द्वारा की बैरिकेडिंग व लगाया गया बैनर। संवाद बर्फ वाली गली पर लोगों द्वारा की बैरिकेडिंग व लगाया गया बैनर। संवाद

दो घंटे की ढील, खुली जरूरी सामान और दवा की दुकानें

पिहानी। कस्बे के मोहल्ला लोहानी निवासी युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लगाए गए कर्फ्यू में मंगलवार को दो घंटे की ढील दी गई। इस दौरान मेडिकल स्टोर व जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुली रहीं।
पिहानी में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गत शुक्रवार को डीएम ने तीन दिन की पूर्ण बंदी के आदेश दिए थे, जिसे एक दिन के लिए बढ़ा दिया गया था। मंगलवार को इसमें दो घंटे की ढील दी गई।
कोतवाल ने नगर में घोषणा की कि शाम छह से रात आठ बजे तक दवा, किराना, फल, सब्जी व दूध आदि की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। रात आठ बजे से पुन: लॉकडॉउन लागू हो जाएगा। इस दौरान बिना अनुमति के किसी भी वाहन के संचालन पर पाबंदी रहेगी। छह बजते ही जरूरत का सामान खरीदने के लिए लोग बाहर निकले और कस्बे में कई दिन के बाद थोड़ी चहल पहल नजर आई।
... और पढ़ें

होमगार्ड ने पत्नी की हत्या कर शव नदी में फेंका

हरदोई। शहर कोतवाली क्षेत्र में यूपी 112 की पीआरवी में तैनात होमगार्ड ने पत्नी की हत्या कर शव गर्रा नदी में फेंक दिया। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने होमगार्ड के विरुद्ध पत्नी की हत्या और सुबूत मिटाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम सुगवां निवासी शांती देवी ने बताया कि गांव का ही नारायण सिंह होमगार्ड है। 2012 में नारायण सिंह गांव की रहने वाली शांती देवी की पुत्री बबली को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था।
इस मामले में शांती की तहरीर पर नारायण सिंह के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज हुई थी और वह जेल भी गया था। जेल से छूटकर आने के बाद नारायण सिंह ने बबली से शादी कर ली तो पता चला कि नारायण पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी ग्राम मरसा में रहती है। दूसरी शादी होने के बाद से बबली और नारायण सिंह शहर में किराये पर खंजनपुरवा में रहते थे। तीन अप्रैल से बबली की खबर न मिलने पर शांती ने नारायण सिंह से संपर्क किया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।
सोमवार को शांती देवी ने शहर कोतवाली में बबली की हत्या किए जाने और शव गायब करने का आरोप लगा नारायण के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। शहर कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक तीन अप्रैल को ही बबली की हत्या हो गई थी। नारायण सिंह ने पत्नी का शव रजाई के कवर में रख सांडी थाना क्षेत्र में गर्रा नदी में फेंक दिया।
घटना के पीछे पता चला है कि नारायण का प्रेम संबंध शाहाबाद क्षेत्र में एक युवती से हो गया है और इसके कारण ही हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस का कहना है कि शव की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है।
पत्नी का हत्यारोपी गिरफ्तार
पचदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम ललुआपुर में पत्नी करुणा की हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर पति जगतपाल को पुलिस ने मंगलवार दोपहर पिपरिया मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।
... और पढ़ें

लापता किसान का शव फांसी पर लटकता मिला

भरावन। अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम श्यामदासपुर से रविवार देर शाम संदिग्ध हालात में लापता हुए किसान का शव मंगलवार को बाग में आम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता मिला। परिजनों ने मानसिक बीमारी से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात कही है।
ग्राम श्यामदासपुर निवासी विजय (28) पुत्र शिवबख्श किसान था। बड़े भाई सुनील ने बताया कि विजय मानसिक रूप से बीमार था और उसका उपचार लखनऊ मेडिकल कालेज से कराया जा रहा था।
रविवार देर शाम विजय घर से बिना बताए ही कहीं चला गया था। सोमवार को रिश्तेदारों व आसपास के गांवों में उसकी तलाश की गई, लेकिन सुराग नहीं मिला। मंगलवार सुबह 10 बजे गांव में ही खेतों में गेहूं काटने गए ग्रामीणों ने आम के बाग में विजय का शव फांसी पर लटकता देखा। उसने अपने ही अंगौछे से फांसी लगाई थी।
सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिवार में पत्नी संजू, पुत्री अंजली और पुत्र माइकल है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। थाने के प्रभारी निरीक्षक संतोष तिवारी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाए हैं।
... और पढ़ें

राशन वितरण को लेकर मिली शिकायतों पर डीएम सख्त

विजय की फाइल फोटो।
हरदोई। डीएम पुलकित खरे ने बताया कि एक से तीन अप्रैल की राशन वितरण की समीक्षा में सीएम पोर्टल पर 360 कोटेदारों की शिकायतें दर्ज होने की बात सामने आई है। इसमें शाहाबाद ब्लाक की 40, संडीला की 30 और पिहानी की 27 शिकायतें प्राप्त हुई हैं। उन्होंने सर्वाधिक शिकायतों वाले इन तीन क्षेत्रों के पूर्ति निरीक्षकों को कार्रवाई की चेतावनी दी है।
डीएम ने कहा कि नगरीय क्षेत्र में अधिशासी अधिकारी ये सुनिश्चित करेंगे कि लॉकडाउन के दौरान कोई पात्र राशन पाने से वंचित न रहे। अगर किसी व्यक्ति के पास राशन कार्ड नहीं है तो उसके लिए सामुदायिक रसोई में भोजन की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। स्वयंसेवी संस्थाओं के माध्यम से उन्हें भोजन के पैकेट उपलब्ध कराए जाएं।
कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में अगर किसी कार्डधारक को राशन नहीं मिलता है और शिकायत प्राप्त होती है, तो उसके लिए संबंधित ग्राम विकास अधिकारी और नोडल अधिकारी उत्तरदायी होंगे।
डीएम ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के ऐसे दिहाड़ी मजदूरों और श्रमिक, जिनके पास न तो राशन कार्ड है और न ही उनका श्रम विभाग में पंजीकरण है, उनके लिए भोजन की तात्कालिक व्यवस्था वीडीओ संबंधित उप जिलाधिकारी एवं खंड विकास अधिकारी से संपर्क करके स्वयंसेवी संस्थाओं के माध्यम से कराएंगे।
साथ ही ऐसे व्यक्तियों की प्रमाणिक सूची तैयार करके सहायक श्रमायुक्त को जिला पूर्ति अधिकारी के माध्यम से भेजेंगे। डीएम ने जिला पूर्ति अधिकारी से कहा कि आईजीआरएस पटल से प्राप्त होने वाली राशन संबंधी शिकायतों की समीक्षा कर दैनिक रिपोर्ट उनके कार्यालय में प्रस्तुत की जाए।
... और पढ़ें

लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर नौ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मल्लावां। सोमवार को पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
कोतवाल कमलेश कुमार ने बताया कि सोमवार को क्षेत्र के गांव सराय सुल्तान में कुछ लोग एक जगह पर इक थे। सूचना मिलने के बाद गंज चौकी पुलिस ने मौके पर छापा मारा और नौ लोगों को गिरफ्तार किया।
पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम सदाकत पुत्र रियासत, जावेद पुत्र वजाहुल, खादिम पुत्र हबीब, गुट्टा पुत्र मुंशी रजा, आशिक पुत्र जलील, शकील पुत्र फारुक, जुनेद पुत्र वजीहुल, सज्जन पुत्र अच्छन व मुजीब पुत्र हबीब बताया। कोतवाल ने बताया कि चौकी इंचार्ज रमेश वर्मा की तहरीर सभी के विरुद्ध लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। संवाद
... और पढ़ें

संकल्प पहुंचाएगा घर-घर काजू व बादाम, लेगा कम दाम

हरदोई। लॉकडाउन के दौरान लोगों को जरूरी सामान को लेकर हो रही परेशानी को देखकर शहर के तीन दोस्तों समेत आठ लोगों की टीम संकल्प नाम से बाजार से कम दाम में जरूरी सामान की होम डिलीवरी को तैयार है। नगर पालिका के सहयोग से टीम बाजार में उतर चुकी है। नगर पालिका ईओ का कहना है कि संकल्प अच्छा प्रयास है।
निश्चित तौर पर शहर के लोगों को अब राशन, सब्जी, फल व दवाई के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।
नगर पालिका ईओ रविशंकर शुक्ला ने बताया कि शहर के ही तीन युवाओं नितिन गुप्ता, शाश्वत सिंह व सुभाष तीनों को मार्केटिंग का अनुभव है। तीनों से वह मिले और उनकी योजना को बारीकी से देखा और समझा। जब उनकी रेट लिस्ट उन्होंने देखी तो निश्चित रूप से अच्छा लगा कि इससे लोगों को फायदा होगा। लॉकडाउन में लोगों को तेल साबुन, दाल, चावल से लेकर चिप्स तक उपलब्ध होंगे। इस टीम ने डोर टू डोर वितरण सोमवार शाम से शुरू कर दिया है। पालिका भी इस टीम का पूरा सहयोग कर रही है।
इन नंबरों पर कर करा सकते हैं बुकिंग
शहरवासी बुकिंग कराने के लिए व्हाट्स एप नंबर 6307714499 या फोन नंबर 7042686908 का प्रयोग कर सकते हैं। बुकिंग सुबह आठ बजे से शाम को पांच बजे तक कराई जा सकती है। संचालक नितिन का कहना है कि डिलीवरी तीन से चार घंटे में कर दी जाएगी। दवा आदि मंगाने वालों को वरीयता दी जाएगी।
ये प्रोडक्ट रेट लिस्ट में हैं शामिल
ईओ नगर पालिका रविशंकर शुक्ला ने बताया कि उनकी रेट लिस्ट में सब्जियों से लेकर किराना का सामान, रसोई का सामान, दाल से लेकर बिस्किट व टाफियों समेत 119 आइटम शामिल हैं।
मार्केटिंग का अनुभव काम आया, काजू और बादाम भी बेचेंगे
संकल्प के मुख्य संचालक रेलवेगंज निवासी नितिन गुप्ता ने बताया कि वह और उनके दोनों मित्र शाश्वत सिंह व सुभाष तीनों अलग-अलग संस्थाओं में मार्केटिंग का काम कर रहे थे। इन दिनों जब शहर की स्थिति व जरूरी सामान की किल्लत देखी तो उन्होंने संकल्प की योजना बनाई व नगर पालिका प्रशासन से अनुमति ली। उनकी टीम में आठ लोग हैं। नितिन का कहना है कि वह मार्केट रेट से कुछ कम दाम पर लोगों को दैनिक वस्तुएं उपलब्ध कराते हैं। जो ब्रांड कस्टमर बताता है, वही उपलब्ध कराए जा रहे हैं। काजू जहां बाजार में 325 रुपये प्रति 250 ग्राम है वहीं संकल्प इसे 290 रुपये प्रति 250 ग्राम में उपलब्ध कराएगा। इसी तरह बादाम 350 की 310 रुपये प्रति 250 ग्राम में उपलब्ध कराया जा रहा है।
... और पढ़ें

दो जमाती आइसोलेट

शाहाबाद। मरकज में शामिल होकर लौटे दो जमाती अब तक छिपे रहे। पुलिस की सख्ती देखकर सोमवार को ये दोनों खुद अस्पताल पहुंच गए। दोनों को आइसोलेट किया गया है।
कोतवाली क्षेत्र निवासी दो युवक दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए थे। 11 मार्च तक ये लोग मरकज में शामिल रहे थे। इसके बाद लौट आए थे। अभी तक इन लोगों ने कोई जानकारी नहीं दी थी, लेकिन सख्ती होने के बाद सोमवार देर रात दोनों युवक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद पहुंचे और चिकित्सकों को सच्चाई बताई। मंगलवार को इन दोनों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड भेज दिया गया। इन दोनों का नमूना भी जांच के लिए भेजा गया है।
वहीं राजस्थान के धौलपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए युवक के संपर्क में आए बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के 22 लोगों के नमूने जांच के लिए मंगलवार को लखनऊ मेडिकल कालेज भेजे गए हैं। इसके अलावा शाहाबाद के दो, पिहानी के एक सहित पांच लोगों के नमूने भी भेजे गए हैं। इन सभी की रिपोर्ट गुरुवार तक आएगी।
बिलग्राम कस्बे में 21 से 27 मार्च तक राजस्थान के धौलपुर निवासी जमाती रुका था। यहां वह 22 लोगों के संपर्क में आया था। धौलपुर निवासी युवक के राजस्थान में ही कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इन 22 लोगों को बिलग्राम में ही क्वारंटीन कर दिया गया था। क्वारंटीन किए गए इन सभी 22 लोगों को मंगलवार को बस से हरदोई जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में लाया गया। यहां इन सभी का नमूना जांच के लिए लिया गया।
कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए छह की रिपोर्ट निगेटिव
कोरोना पॉजिटिव पाए गए पिहानी कस्बे के मोहल्ला लोहानी निवासी मोहम्मद उमैर के संपर्क में आने वाले छह और लोगों की रिपोर्ट मंगलवार को निगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक उमैर के संपर्क में आए दो और लोगों की रिपोर्ट आनी है। अन्य सभी की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।
बुखार से मृत किशोरी का नमूना भी भेजा गया
स्वास्थ्य विभाग ने एक ऐसी किशोरी का सैंपल भी जांच के लिए भेजा है, जिसकी मौत सोमवार को हो चुकी है। शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए पहुंची 18 वर्षीय किशोरी की सोमवार को अस्पताल पहुंचने के 10 मिनट बाद ही मौत हो गई थी। युवती के परिजनों ने बताया था कि उसे तीन दिन से बुखार आ रहा था और खासी जुकाम था।
सोमवार कसुबह उसकी सांस फूलने लगी और दोपहर में वह लोग अस्पताल पहुंचे तो वहां उसकी मौत हो गई। अस्पताल संचालक ने इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को दी तो उसका नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया है।
... और पढ़ें

ब्ल्यूएचओ की टीम करा रही थर्मल स्क्रीनिंग

पिहानी। कस्बे के मोहल्ला लोहानी निवासी मोहम्मद उमैर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद विश्व स्वास्थ्य संगठन की टीम ने पिहानी का निरीक्षण किया। विश्व स्वास्थ्य संगठन से जुड़े डॉ. सीएल पटेल ने कस्बे में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए जा रहे इंतजामों की जानकारी ली। कुल 6703 लोगों की निगरानी की जा रही है।
गाजियाबाद-दादरी जमात से 28 मार्च को पिहानी लौटे मोहम्मद उमैर में कोरोना की पुष्टि गत शुक्रवार को हुई थी। इसके बाद से ही पिहानी में कर्फ्यू जैसा माहौल है। लोहानी मोहल्ले के आसपास के पूरे इलाके में बैरिकेडिंग कर दी गई है और यहां रहने वाले लोगों का सर्वे किया जा रहा है।
डब्ल्यूएचओ के फील्ड क्वालिटी मॉनीटर अरविंद सिंह, धीरेंद्र शर्मा, इच्छाराम वर्मा, रविंद्र श्रीवास्तव, संजय और गौरव की निगरानी में सर्वे और थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है।
विश्व स्वास्थ्य संगठन के कंसलटेंट डॉ. सीएल पटेल मामले पर निगाह रखे हैं। छिपीटोला में कुछ स्थानों पर टड़ियावां के चिकित्सक डॉ. रामलखन गुप्ता को लोगों को समझाने के लिए संभ्रांत लोगों की मदद लेनी पड़ी। इसके बाद लोगों ने थर्मल स्क्रीनिंग व जांच कराई।
... और पढ़ें

अनियमितता मिलने पर पांच कोटेदारों पर लगाया जुर्माना

हरदोई। एसडीएम सदर की जांच में अनियमितता करने के दोषी पाए गए कोटेदारों पर अर्थदंड लगाया गया है। एसडीएम ने रविवार को दर्जन भर कोटे की दुकानों की जांच की थी।
एसडीएम सदर राकेश गुप्ता ने बताया कि टड़ियावां के उचित दर विक्रेता भभूती की दुकान बंद मिली। कोटेदार ने पुलिस द्वारा वितरण बंद कराने की बात कही। कोटेदार के दुकान में न मिलने पर 1000 रुपये अर्थदंड लगाया गया।
ग्राम पंचायत कालाआम के उचित दर विक्रेता राजीव की दुकान भी बंद पाई गई। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न कराने की बात भी सामने आई। इस पर विक्रेता की जमा प्रतिभूति में से पांच हजार रुपये जब्त करने का आदेश दिया गया।
साखिन की उचित दर विक्रेता शब्दरी की दुकान बंद मिली। दुकान पर रेट बोर्ड, साइन बोर्ड व स्टॉक बोर्ड नहीं लगा था। विक्रेता की जमा प्रतिभूति में से 5 हजार रुपये जब्त करने का आदेश दिया गया।
ग्राम पंचायत भौता के उचित दर विक्रेता की दुकान बंद मिलने, साइन एवं स्टॉक बोर्ड अद्यतन मिलने पर प्रतिभूति राशि में से 1 हजार रुपये जब्त करने के आदेश दिए गए।
कोटरा के उचित दर विक्रेता परशुराम मौके पर मिले, लेकिन अनाज वितरण न करने के आरोप में पांच हजार रुपये जब्त करने के आदेश दिए गए। ग्राम पंचायत सथरा के उचित दर विक्रेता रमेश पाल सिंह के खिलाफ वितरण में अनियमितता के मामले में कार्रवाई की जा रही है।
वहीं टड़ियावां के उनौती में उचित दर विक्रेता विद्या देवी, भड़ायल के उचित दर विक्रेता राजेश, साखिन के उचित दर विक्रेता सुरेंद्र, सिहौना के उचित दर विक्रेता रामश्री व हरिहरपुर की उचित दर विक्रेता श्रीदेवी की दुकान का निरीक्षण किया गया।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us