विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान - 8 अप्रैल 2020
Astrology Services

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान - 8 अप्रैल 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

यूपी में कोरोना से तीसरी मौत, शामली में 5 और मैनपुरी-औरेया में मिले 3-3 कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोगों के कारण संक्रमण का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ा है।

5 अप्रैल 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

कन्नौज

रविवार, 5 अप्रैल 2020

पुलिस पर हमले से पहले फेसबुक पर की गई पोस्ट

कन्नौज। शहर के कागजियाना मोहल्ले में पुलिस टीम और एलआईयू सिपाही पर हमले के बाद सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की चर्चा जोरों पर है। इस वीडियो में कुछ युवक पुलिस के खिलाफ भड़ास निकालते हुए मारपीट के लिए उकसा रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
31 मार्च की दोपहर शहर के मीरवैश टोला मोहल्ले में रहने वाले एक युवक को लॉकडाउन पर घर से निकलने पर कला चौकी पुलिस ने पीट दिया था। युवक ने इसकी जानकारी परिजनों और मोहल्ले वालों को दी तो वह भड़क गए। एक युवक ने वीडियो बनाया था। इसमें वह पुलिस के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लोगों को मारपीट के लिए उकसाते दिख रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। फेसबुक और व्हाट्सएप पर वीडियो खूब चला।
शुक्रवार को हुई घटना से पुलिस इस वीडियो का कनेक्शन जोड़ने में जुट गई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि युवक ने पुलिस के प्रति लोगों को भड़काया था। मारपीट करने की बात कही थी। इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने वीडियो को सोशल मीडिया से सर्च कर निकाल लिया है। पड़ताल की जा रही है कि कहीं पुलिस के प्रति लोगों को भड़काकर तो हमला नहीं कराया गया।
सीओ सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि आरोपी युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वीडियो और शुक्रवार को हुई घटना के बीच का कनेक्शन भी जांचा जा रहा है।
सोशल मीडिया पर हुई घटना की निंदा
कन्नौज। कागजियाना मोहल्ले में पुलिस पर हमले के बाद सोशल मीडिया पर निंदा की जा रही है। कई लोगों ने घटना के वीडियो और फोटो पोस्ट किए हैं। इस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी ने इस तरह की घटना को कोरोना से लड़ाई में बाधक बताया है।
... और पढ़ें

मोर्चा बंदी की थी तैयारी, छतों पर मिले ईंट,पत्थर के ढेर

कन्नौज। शहर के कागजियाना मोहल्ले में घर में सामूहिक नमाज से रोकने पर पुलिस टीम पर किए गए हमले के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में मकानों की छतों तक पहुंची तो दंग रह गई। छतों पर ईंट, पत्थरों का ढेर लगा मिला। इससे पुलिस मान रही है कि लोगों ने मोर्चे की तैयारियां कर रखी थीं। उन्हें पता था कि संकरी गलियों में छतों से ईंट, पत्थर बरसाए जाते हैं तो किसी का भी बचकर निकलना मुश्किल होगा। घटना के पीछे सोची समझी रणनीति मानी जा रही है।
लॉकडाउन के बाद जिला प्रशासन हर मोर्चे पर सतर्कता बरत रहा था। डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह निगरानी में लगे थे। गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान सीएम ने जुमे की नमाज पर सक्रियता बरतने के साथ आगाह किया था कि लोग घरों की छतों या फिर मकान के भीतर नमाज अदा कर सकते हैं। डीएम और एसपी सुबह से सक्रिय रहे। कागजियाना मोहल्ले में साबिर के मकान में लोगों की भीड़ जुटने की भनक पुलिस को नहीं लग सकी। खुफिया को जानकारी हुई तब तक देर हो चुकी थी। लोग साबिर के मकान में जुट चुके थे।
घटना के बाद लोगों के मकानों की छतों से ईंट, पत्थर बरसाने से अधिकारियों को जमीनी हकीकत पता चल गई। छतों पर पहुंची पुलिस को ईंट,पत्थरों के ढेर मिले हैं। इससे कहा जा सकता है कि मोर्चा बंदी की तैयारी पहले से हो चुकी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोची समझी रणनीति के तहत घर में सामूहिक नमाज पढ़ने के लिए लोगों को इकट्ठा किया गया था। पुलिस के पहुंचने पर हमला किया गया।
सामूहिक नमाज अदा करने पर दर्ज हुआ था छह पर मुकदमा
कन्नौज। खुफिया विभाग के अलर्ट के बाद पुलिस ने सारी ताकत मस्जिदों की निगरानी में लगा दी। मोहल्लों में लोग घरों के भीतर या छतों पर नमाज पढ़ सकते हैं इसकी जानकारी होने के बाद भी सतर्कता नहीं बरती गई। गुरुवार को ही पुलिस ने शहर के हाजीगंज स्थित बदर मस्जिद में सामूहिक नमाज पढ़ने पर छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
संकरी गलियों में घुसने से पहले ड्रोन से कराई निगरानी
कागजियाना मोहल्ले की संकरी गलियों में घुसने की हिम्मत अधिकारी नहीं जुटा पाए। घटना की जानकारी के बाद अधिकारी मोहल्ले में पहुंचे लेकिन गली में घुसने से पहले रुक गए। पहले ड्रोन कैमरे से निगरानी कराई गई। इसके जरिए देखा गया कि छतों पर लोग ईंट,पत्थर लेकर तो नहीं बैठे हैं। छतें खाली मिलने पर अधिकारी मौके तक पहुंचे।
शासन सख्त, मांगी रिपोर्ट
कन्नौज। घटना के बाद शासन ने सख्त रुख अख्तियार किया है। पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी गई है। माना जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई की जाएगी।
इलाके में नाकेबंदी, पुलिस बल तैनात
कन्नौज। शहर के कागजियाना मोहल्ले में बवाल के बाद नाकेबंदी कर दी गई है। भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। भय के कारण लोग घरों से निकल नहीं रहे हैं। सीओ सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि वीडियो और फोटो से आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।
... और पढ़ें

मस्जिदों के बाहर अलर्ट रहा प्रशासन, ड्रोन से हुई निगरानी

कन्नौज। कोरोना के चलते पुलिस और प्रशासन जुमे की नमाज के दौरान लोगों के इकट्ठे होने की सूचना पर अलर्ट रहा। कन्नौज, गुरसहायगंज, समधन, छिबरामऊ, तिर्वा आदि मस्जिदों के बाहर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। लोगों से घर में रहकर नमाज अदा करने अपील की गई। इसके अलावा प्रशासन ने छतों पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरों की मदद ली। जिला प्रशासन की सख्ती की वजह से लोगों ने घर पर ही नमाज अदा की।
दिल्ली के निजामुद्दीन में धार्मिक जलसे के बाद कई जिलों की मस्जिदों में बाहरी लोग पकड़े गए। कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका में पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया। जुमे की नमाज घर में पढ़ने की अपील की गई। इससे कि लोग बीमारी से बचे रहें। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए कन्नौज, गुरसहायगंज, समधन, छिबरामऊ, तिर्वा आदि क्षेत्रों की मस्जिदों के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल लगाया गया। लोगों के घरों की छतों या अन्य जगह इकट्ठे होकर नमाज पढ़ने को लेकर खुफिया विभाग समेत ड्रोन कैमरे से निगरानी की गई।
... और पढ़ें

जगमग हुआ शहर, जमकर हुई आतिशबाजी

कन्नौज। इत्र और इतिहास की नगरी में गांव से लेकर शहर तक रविवार रात प्रकाश का पर्व मनाया गया। दीपों के साथ लोगों ने जमकर आतिशबाजी की। देश के प्रधानमंत्री की अपील पर नौ बजते ही शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक दीपक जलाने का दौर शुरू हो गया। कोरोना वायरस को दूर भगाने के लिए शहर में लोगों ने अलग अंदाज में दीपक जलाए। इत्र कारोबारियों और इत्र व्यापार से जुडे़ लोगों ने सरसों तेल- देशी घी में लेमनग्रास, सिट्र्रोनीला और चंदन के तेल का मिश्रण कर दीपक जलाए। कुछ लोगों ने तो टॉर्च और मोबाइल का फ्लैश जलाकर अभियान का समर्थन किया। कहीं- कहीं तो लोग दीप जलाकर भगवान की स्तुति करते दिखे। शहर के मकरंदनगर, ग्वाल मैदान, सरायमीरा, होली मोहल्ला, चौधरी सराय और तिर्वा रोड सरायमीरा में रात नौ बजते ही जलते दीपों से नहा उठा। ... और पढ़ें
दीप जलाते लोग। दीप जलाते लोग।

पिता ने लगाया बेटे की हत्या का आरोप

छिबरामऊ। चार दिन पहले फायर स्टेशन के पास मिले युवक के शव के बाद मृतक के पिता ने पड़ोसी गांव के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने पुलिस को मामले की तहरीर तो दी है लेकिन अभी तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।
विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बरी निवासी शेर सिंह राजावत पुत्र मुंशी सिंह ने बताया कि गुरुवार को उसके बेटे चंदन राजावत की हत्या पड़ोसी गांव सुखसेन के तीन युवकों ने की है। जिसमें दो युवकों को वह जानते हैं। गुरुवार को ग्राम नगला बरी निवासी चंदन राजावत का शव कैरदा मार्ग पर फायर स्टेशन के पास एक गेहूं के खेत में मिला था। शव के पास में ही चंदन की बाइक भी पड़ी मिली। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चंदन के गले में मिट्टी के जाने से उसकी मौत की बात सामने आई है। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। सीओ शिव कुमार थापा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला मार्ग दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है। फिर भी गहनता से जांच कराई जाएगी, जांच में जो तथ्य सामने आएंगे। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

प्रशासन से दाल-चावल की मांग, पूड़ी-सब्जी खाने से इनकार

छिबरामऊ। श्रीराम रिसोर्ट में बनाए गए क्वारंटीन वार्ड में रह रहे गोंडा बस्ती के लोगों ने दाल चावल की मांग करते हुए पूड़ी सब्जी खाने से इंकार कर दिया। पांच दिनों से नमकीन व बिस्कुट खाकर समय व्यतीत कर रहे हैं।
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन की घोषणा के बाहर से आए लोगों क्वारंटीन वार्डों में रोक दिया गया था। पांच दिन पहले घर लौट रहे गोंडा बस्ती के 15 मजदूरों को श्रीराम रिसोर्ट में रोक लिया गया था। समाजसेवियों व प्रशासन द्वारा इनके लिए भोजन में पूड़ी सब्जी की व्यवस्था करवाई। पहले दिन तो इन लोगों ने भोजन कर लिया लेकिन दूसरे दिन से ही दाल या सब्जी के साथ चावलों की मांग शुरू कर दी। पांच दिन बीत चुके हैं यह लोग भोजन ग्रहण करने की बजाय नमकीन व बिस्कुट से काम चला रहे हैं। एसडीएम गौरव शुक्ला ने बताया कि क्वारंटीन किए गए मजदूरों की मांग पर उनके लिए चावल की व्यवस्था करवा दी गई है। जब तक वह वार्ड में रूकेंगे उनकी रूचि के अनुरूप भोजन मुहैया करवाया जाएगा।
... और पढ़ें

सात जमातियों के सैंपल के नमूने फेल, दोबारा भेजे जाएंगे सैंपल

कन्नौज। दिल्ली की निजामुद्दीन तब्लीगी जमात से जुड़े 11 लोगों में सात के लखनऊ भेजे गए सैंपल फेल हो गए। इससे अब स्वास्थ्य विभाग की इनके दोबारा सैंपल भेजेगा।
शहर के मक्का मस्जिद में मिलेने के बाद कोरोना की जांच के लिए भेजे गए सैंपल में चार की जांच रिपोर्ट निगेटिव मिलने के बाद बाकी सात की रिपोर्ट नहीं आ सकी है। इन सात जमातियों की कोरोना जांच के लिए सैंपल दोबारा भेजा जाएगा। नोडल अधिकारी व डिप्टी सीएमओ डा. केसी राय ने बताया 11 तब्लीगी जमात दिल्ली से 21 मार्च को कालिंद्री ट्रेन से जिला मुख्यालय पहुंचे थे। शहर की मक्का मस्जिद में इनको गोपनीय तरीके से ठहराया गया था। इसकी जानकारी होने पर जिला प्रशासन ने 31 मार्च को इनकी जांच की तो ये सभी पकड़े गए। जिला अस्पताल की टीम से कराई थी। इसके बाद सीएमओ डा. कृष्ण स्वरूप के निर्देश पर मेडिकल कालेज की टीम ने सभी 11 जमातियों के सैंपल लेकर लखनऊ जांच के लिए भेजा। पांच दिन के दौरान चार जमातियों की ही रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं, बाकी सात लोगों की रिपोर्ट नहीं आई। इस पर स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी की जांच दोबारा कराने का निर्णय लिया है। इन सभी का सैंपल लेकर दोबारा जांच के लिए लखनऊ भेजा जाएगा।
... और पढ़ें

औरैया व हरदोई से आने वालों पर रही पैनी नजर, बैरियर लगाकर चेकिंग

कन्नौज। औरैया व हरदोई में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिले में सख्ती बढ़ा दी गई। औरैया व हरदोई की ओर से आने वाले लोगों पर पैनी नजर रखी गई। जांच पड़ताल के बाद ही उन्हें जिले में घुसने दिया गया। लॉकडाउन के तहत जिले की सीमाएं पूरी तरह से सील होने के साथ ही बैरियर लगाकर वाहनों की सघन चेकिंग किया गया। वहीं जिले से बाहर जाने या आने पर पाबंदी रही। शहर के प्रमुख तिराहे व चौराहों से लेकर सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस मुस्तैद रही। कन्नौज समेत गुरसहायगंज, तालग्राम, तिर्वा, छिबरामऊ, सिकंदरपुर आदि शहरों में ठेली व ई-रिक्शा के माध्यम से खाद्य सामग्री दी गई। वहीं, डीएम व एसपी समेेत अफसरों ने क्षेत्र में भ्रमण कर लॉकडाउन की हकीकत परखी।
रविवार की सुबह छह बजते ही कई जनरल स्टोर, सब्जी दुकान, दवाई की दुकान खुल गई थी। दुकानों में भीड़ देखकर पुलिस ने दुकानदार को एक मीटर चूने का घेरा बनाकर खाद्य सामग्री वितरण के आदेश दिए। शहर में भीड़ की आशंका को लेकर पूर्व से तैयार पुलिस अधिकारी व जवान विभिन्न इलाकों का भ्रमण कर जायजा लेते रहे। साथ ही बिना वजह घरों में घूमने वाले लोगों को घरों में रहने की नसीहत दी। औरैया व हरदोई में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद शहर की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी। जिले के 23 स्थानों पर बैरियर लगाकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा गहनता के साथ चेकिंग किया जा रहा था। शहर की तिर्वा क्रासिंग समेत पूर्वी बाईपास, पाल चौराहे, पश्चिमी बाईपास, मकरंदनगर तिराहे पर काफी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद रहे। साथ ही साथ विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर स्थित प्रमुख चौराहों तिराहों पर पुलिस टीम काफी मुस्तैद दिखाई दिया। इसके अलावा जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा व पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से कन्नौज समेत गुरसहायगंज, तालग्राम, छिबरामऊ व तिर्वा क्षेत्र का भ्रमण कर लॉकलाडन का सख्ती से पालन कराए जाने के निर्देश दिए।
... और पढ़ें

कन्नौज: तीन क्वारंटीन केंद्रों से भागे 27 लोगों में से 25 को पकड़ा, जारी हुआ नया आदेश

पुलिस ने सील किया औरैया बार्डर

चपुन्ना(कन्नौज)। सौरिख पुलिस ने अरिंद नदी के पुल पर बैरियर लगाकर औरैया बार्डर को सील कर दिया है। अब केवल इमरजेंसी के हालात में ही वाहन गुजर सकेंगे।
शनिवार को मजिस्ट्रेट राकेश यादव, चपुन्ना चौकी प्रभारी ओमबाबू तिवारी ने अरिंद नदी के पुल पर बैरियर लगाकर औरैया बार्डर को सील कर दिया। पुलिस ने सौरिख ऐरवाकटरा मार्ग पर गुजरने वाले युवकों से पूछताछ की। इन्हें लॉकडाउन का पालन करने के निर्देश दिए।
प्रेमपुर प्रतिनिधि के अनुसार चौकी इंचार्ज योगेंद्र शर्मा ने चौकी के सामने बैरियर लगाकर जनपद की सीमा को सील कर दिया। यहां से इमरजेंसी सेवाओं के अलावा खाद्य सामग्री और दूध के वाहन गुजर सकेंगे। विशुनगढ़ प्रतिनिधि के अनुसार पुलिस ने मोहकमपुर पुलिया के पास बैरियर लगाकर जनपद की सीमा को सील कर दिया है।
... और पढ़ें

242 अस्थायी स्थलों में 2970 लोग किए गए क्वारंटीन

कन्नौज। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने कलक्ट्रेट सभागार में बैठक की। उन्होंने बताया कि जिले के 242 अस्थायी आश्रय स्थलों में 2970 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। निर्धारित समय सीमा 14 दिन के अंदर कोई भी व्यक्ति केंद्र से बाहर नहीं जाएगा। यहां लगाए गए नोडल अधिकारी सामाजिक दूरी का ध्यान रखेंगे। शिकायत मिलने पर संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई की जाएगी।
डीएम ने कहा कि आश्रय स्थलों पर भोजन पकाने की व्यवस्था की जाए। बिजली, पानी, शौचालय, बिस्तर आदि की व्यवस्था रहनी चाहिए। गरीब, असहाय व जरूरतमंद खाद्यान्न से वंचित न रहें। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए कहा। इस मौके पर एडीएम गजेंद्र कुमार, एएसपी विनोद कुमार समेत कई जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।
... और पढ़ें

मुख्यमंत्री के आदेश पर लॉकडाउन में सख्ती

कन्नौज। मुख्यमंत्री के लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के फरमान का असर नजर आया। पुलिस खासी सक्रिय रही। तफरीह करने निकलने वालों के चालान काटे गए। 22 वाहनों को सीज कर दिया गया। पुलिस की इस कार्रवाई से जरूरतमंद ही बाहर निकले। इससे सड़कों पर सन्नाटे की स्थिति रही।
मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के सख्ती बरतने के फरमान के बाद शनिवार को जनपद पुलिस व प्रशासनिक अमला अलर्ट नजर आया। शहर के साथ ही पूरे जिले में पुलिस ने जगह-जगह चेक प्वाइंट बना कर बाइकों व चार पहिया वाहनों के संचालन पर रोक लगाना शुरू कर दिया। शहर की तिराहा क्रासिंग समेत पूर्वी बाईपास, पाल चौराहे, पश्चिमी बाईपास, मकरंदनगर तिराहे पर काफी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद रहे। यह बाइकों से आ जा रहे लोगों को रोक रहे थे। बड़ी संख्या में वाहनों का चालान किया गया। पुलिस ने 22 वाहनों को सीज किया है।
खुली रहीं आवश्यक वस्तुओं की दुकानें
सुबह छह बजते ही कई जनरल स्टोर, सब्जी और दवाई की दुकानें खुल गईं। सामाजिक दूरी का पालन कराया गया। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा व पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कन्नौज समेत गुरसहायगंज, तालग्राम, छिबरामऊ व तिर्वा क्षेत्र का भ्रमण कर लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए।
... और पढ़ें

इंतजाम न होने से क्वारंटीन वार्डों से भागे 27 लोग

तालग्राम(कन्नौज)। तीन गांवों के क्वारंटीन वार्डों से 27 लोग भाग निकले। प्रधान के सूचना देने के बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने इनकी तलाश शुरू की है। अभी तक किसी को वापस नहीं लाया जा सका। इससे ग्रामीणों में दहशत है।
ग्रामीण क्षेत्रों में बने क्वारंटीन वार्डों में इंतजाम न होने से लोग यहां से भाग रहे हैं। कहीं बिस्तर तो कहीं खाने पीने की समस्या सामने आ रही है। गदोरा गांव के क्वारंटीन वार्ड से 13, ताहपुर से 12 और नैपालपुर से दो लोग भाग गए। प्रधान की सूचना पर पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इन्हें तलाश कर रहे हैं। कोतवाली प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि क्वारंटीन वार्ड से भागने वालों की तलाश की जा रही है। इन्हें वार्डों में पहुंचाया जाएगा।
आईटीआई में बना क्वारंटीन वार्ड
क्षेत्र के आईटीआई में क्वारंटीन वार्ड बनाया गया है। एसडीएम ने ईओ तालग्राम के साथ शनिवार को यहां के इंतजाम देखे। एक वाहन का इंतजाम कराकर लोगों को लाने के निर्देश दिए। क्वारंटीन वार्ड में बदइंतजामी से लोग घरों को भाग रहे हैं। शनिवार को एसडीएम गौरव शुक्ला ने ईओ घनश्याम राय व प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा के साथ आईटीआई में बनाए गए क्वारंटीन वार्ड में व्यवस्थाएं देखीं। अनुदेशक वरुण कुमार, संजय कुमार, जयप्रकाश, शैलश कुमार से कक्षों की जानकारी ली। पंचायतों में बनाए गए क्वारंटीन वार्डों में बाहर से आए लोगों को रखने के निर्देश दिए।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us