इटावा: दो महिलाओं समेत तीन बदमाशों ने जिला समाज कल्याण अधिकारी के घर में की लूटपाट, रिपोर्ट दर्ज

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, इटावा Updated Fri, 10 Apr 2020 11:37 AM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
इटावा में जिला समाज कल्याण अधिकारी के सरकारी आवास में घुसकर दो महिलाओं समेत तीन बदमाशों ने मारपीट करते हुए 55 हजार रुपए, तीन अंगूठी और दो मोबाइल लूट लिए। सिविल लाइन थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
विज्ञापन

जिला समाज कल्याण अधिकारी शिशुपाल सिंह ने बताया कि बुधवार 8 अप्रैल कि सुबह करीब 10 बजे ट्रांजिट हॉस्टल स्थित उनके सरकारी आवास में एक युवक घुस आया। उसने पेंशन से संबंधित बात की और दो महिलाओं को बुला लिया।
इसके बाद अचानक युवक ने उन पर हमला बोल दिया। जमीन पर गिरा कर तीनों ने मारपीट की और चादर से गला घोटने का प्रयास किया। युवक ने तमंचा निकालकर डराया धमकाया और चाबी लेकर अलमारी में रखे 55 हजार रुपए निकाल लिए। उनकी तीन अंगूठियां और दो मोबाइल छीन लिए।
लूटपाट के बाद तीनों लोग घर के दरवाजे कि बाहर से कुंडी चढ़ाकर भाग गए। बदमाशों के निकलते ही उन्होंने जोर जोर से दरवाजा खटखटाया। जिसकी आवाज सुनकर पड़ोस में रह रहे नगरपालिका के अवर अभियंता ने आकर कुंडी खोली।
 
जिला समाज कल्याण अधिकारी ने बताया कि इस घटना से वह काफी से डर गए थे। बाग में सिविल लाइन थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस ने लूट की धारा 394 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सिविल लाइन थाना प्रभारी मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us