विज्ञापन
विज्ञापन
कराएं वसंत पंचमी पर बासर के सरस्वती मंदिर में पूजा, पढ़ाई व प्रतियोगी परीक्षाओं में मिलती है सफलता :29 जनवरी 2020
Astrology Services

कराएं वसंत पंचमी पर बासर के सरस्वती मंदिर में पूजा, पढ़ाई व प्रतियोगी परीक्षाओं में मिलती है सफलता :29 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

सीएए और एनआरसी के खिलाफ भारत बंद, तपन बोस बोले- पाकिस्तान दुश्मन देश नहीं

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में विरोध-प्रदर्शन का दौर थमता नजर नहीं आ रहा है। सीएए के खिलाफ बुधवार को कुछ संगठनों ने भारत बंद का एलान किया है।

29 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

कानपुर

बुधवार, 29 जनवरी 2020

फर्रुखाबाद: आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दरोगा घायल

चित्रकूट: मामूली विवाद में वृद्ध की डंडे से पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के चित्रकूट जिले में वृद्ध की हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां मारकुंडी थाना क्षेत्र के भेड़ा अमचूर निरवा गांव में बकरी के बच्चों को ले जाकर पटकने के विवाद में वृद्ध की डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। 

गांव का अशोक विश्वकर्मा पड़ोसी श्यामलाल सेन की बकरी के बच्चों को घर के सामने से उठाकर ले गया। इसके बाद उन्हें पटक दिया। यह देखकर श्यामलाल वहां पहुंचा और इसका विरोध किया तो अशोक विश्वकर्मा ने डंडे से उन पर प्रहार करना शुरू कर दिया।

जिससे श्यामलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अशोक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।
... और पढ़ें

मौसम खराब होने की आशंका में बदला गंगा यात्रा समापन समारोह का स्थल

चित्रकूट: शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग ने छह घरों को चपेट में लिया, गृहस्थी का सामान जला

आग से जलकर राख हुआ सामान आग से जलकर राख हुआ सामान

दोस्तों के साथ घूमने गया, देर हुई तो रची अपहरण की कहानी, मां को मैसेज कर मांगी एक लाख फिरौती

कानपुर में चकेरी के ओमपुरवा से 24 जनवरी को लापता हुए इंटरमीडिएट के छात्र को पुलिस ने मंगलवार को बरामद कर लिया। उसने खुद के अपहरण की साजिश रची थी। वह दोस्तों के पास लखनऊ चला गया, लौटने में देरी हुई तो उसने घर वालों मैसेज कर खुद के अपहरण की जानकारी दे दी। 

ओमपुरवा निवासी नरेश कुमार एल गुटखा कंपनी में सुपरवाइजर हैं। उनका 18 वर्षीय बेटा स्वयं कुमार उर्फ अंकुर 24 जनवरी को स्कूल जाते समय लापता हो गया था। दूसरे दिन अंकुर की मां बीनू के फेसबुक पर बेटे को छुड़ाने के लिए एक लाख की फिरौती मांगी थी।

इसके बाद पुलिस ने अंकुर का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया था। मंगलवार दोपहर को लोकेशन के आधार पर उसे घंटाघर रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह स्कूल जाने के बजाय दोस्तों के साथ लखनऊ चला गया था।

लौटने में देरी हो गई तो घरवालों को उसके स्कूल न जाने की बात पता चल गई थी। इस पर उसने खुद के अपहरण की साजिश रची और फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर अगले दिन मां को फिरौती का मैसेज भेज दिया। इसके बाद सारा दिन दोस्तों के साथ घूमता रहा। मंगलवार सुबह उसने पिता को फोन कर बताया कि वह अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भाग निकला है और घंटाघर रेलवे स्टेशन के पास खड़ा है।
... और पढ़ें

प्यार में पागल लड़की ने युवक पर डाला तेजाब, बोली तू मेरा नहीं हुआ तो किसी और का भी नहीं होगा

उरई में सीएए और एनआरसी का विरोध प्रदर्शन करती महिलाएं।

पीएम मोदी के एक सांसद और सीएम योगी के एक मंत्री में 13 साल से लटके पुल के उद्घाटन पर ठनी

मौसम में अचानक बदलेगा हवाओं का रुख, आज बारिश के संकेत, बरसात के बाद 3 दिनों तक छाया रहेगा घना कोहरा

अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us