विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
नवरात्र में कराएं कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ व हवन, पाएं कर्ज मुक्ति एवं शत्रुओं से छुटकारा
Astrology Services

नवरात्र में कराएं कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ व हवन, पाएं कर्ज मुक्ति एवं शत्रुओं से छुटकारा

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

Coronavirus in UP Live Updates: 27 लाख मनरेगा मजदूरों के खाते में भेजे गए 611 करोड़ रुपये

शासन और प्रशासन संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है। लोगों से भी हर वक्त घरों में रहने की अपील की जा रही है।

30 मार्च 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

मैनपुरी

सोमवार, 30 मार्च 2020

गला दबाकर की गई थी किशोरी हत्या

मैनपुरी/भोगांव। थाना क्षेत्र के गांव गढ़िया गोविंदपुर निवासी किशोरी ने खुदकुशी नहीं की, बल्कि उसकी हत्या की गई थी। लापता होने के पांचवे दिन शुक्रवार को शव एक पेड़ से बंधा मिला। परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे थे। पूर्व में नामजद पर किशोरी को अगवा कर ले जाने का मामला भी दर्ज करा चुके थे।
थाना क्षेत्र के गांव निवासी वीरेंद्र सिंह की 16 वर्षीय पुत्री माधुरी बीते सोमवार की शाम लापता हो गई थी। खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं लग सका तो गांव निवासी विकास कुमार पर अगवा किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार को माधुरी का शव गांव के पास एक खेत में नाला किनारे मिला था। गले में रस्सी का फंदा कसा हुआ था। रस्सी काफी ऊंचाई पर बंधी थी। इसे देख कर लग रहा था कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस हत्या और खुदकुशी दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की गला दबाकर मौत होने की बात कही गई है। हत्या करने वाला कौन है पुलिस अब जांच और तलाश में जुट गई है।
... और पढ़ें

लॉकडाउन के बीच यात्रियों और गरीबों की मदद को निकले समाजसेवी

मैनपुरी। लॉकडाउन के बीच गरीबों और जनपद से गुजर रहे बाहरी यात्रियों की मदद के लिए समाजसेवियों के हाथ आगे बढ़ने लगे हैं। शनिवार को जिलेभर में समाजसेवियों ने जरूरतमंदों को भोजन और खाद्यान्न पहुंचाया।
महानगरों से पैदल सड़कों पर अपने घरों को बच्चों सहित जा रहे लोगों की मदद के लिए समाजसेवी आगे आए हैं। शनिवार को शहर के विभिन्न चौराहों पर यात्रियों को भोजन और पानी के पैकिट वितरित किए गए। आपकी रसोई की तरफ से शहर में 1042 लोगों को भोजन के पैकिट वितरित किए गए। प्रमोद दुबे बाबा ने मोहल्ला नगला कीरत में पहुंचकर गरीबों को भोजन के पैकिट बटवाए। वहीं टीटू भाटिया ने विभिन्न चौराहों पर सुरक्षा घेरे में लगे सुरक्षाबल के जवानों को चाय पिलाई। सिंधिया तिराहा, करहल चौराहा, भांवत चौराहा आदि स्थानों पर पहुंच समाजसेवियों ने पैदल जा रहे यात्रियों को भोजन के पैकिट वितरित किए।
दिव्यांगों को उपलब्ध कराएगी खाद्य सामग्री
मैनपुरी। शहर की संस्था सक्षम के पदाधिकारियों की एक बैठक शनिवार को बजरंग पेट्रोल पंप पर आयोजित हुई। इसमें शहर के दिव्यांगों को उनके घर पर ही लॉकडाउन के दौरान खाद्यान्न उपलब्ध कराने केा निर्णय लिया गया।
घिरोर में यात्रियों को कराया भोजन
घिरोर। कस्बा निवासी अनिल गुप्ता ने महानगरों से पैदल अपने घरों को जा रहे लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की है। शनिवार को अनिल गुप्ता के साथ शशि गुप्ता, सर्वेश गुप्ता, सुरेंद्र गुप्ता, संजय गुप्ता, शिव कुमार गुप्ता, गोविंद गुप्ता ने मिलकर राहगीरों, गरीबो तथा ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को खाना पैकेट उपलब्ध कराया।
विधवा के घर पहुंचाया राशन
किशनी। नगर निवासी भूपाली कठेरिया की मौत होने से उनकी पत्नी मजदूरी करके बच्चों का पेट पालती हैं। लॉकडाउन के कारण उसके परिवार के भरण पोषण की दिक्कत हो गई। शनिवार को विनय गुप्ता उर्फ लल्ला उनके घर पर पहुंचे और परिवार को खाद्यान्न उपलब्ध कराया।
... और पढ़ें

महानगरों से आने वालों का नहीं थमरहा सिलसिला

मैनपुरी। लॉकडाउन के बाद भी महानगरों से आने वालों का सिलसिला जारी है। घर जाने से पहले जागरूक लोग मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं। शनिवार को एक हजार से अधिक लोग महानगरों से जिले में पहुंचे। 457 लोगों ने जिला महिला अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में स्क्रीनिंग कराई।
शनिवार को भी बाहरी जनपदों से लोगों का आना जाना लगा रहा। जनपद में आए हुए लोगों के घर जाने से पहले अस्पताल जाकर स्क्रीनिंग कराने की सलाह दी गई। जिला महिला अस्पताल पहुंचे 457 लोगों की जिला महिला अस्पताल में स्क्रीनिंग कराई गई। हालांकि इस दौरान एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं निकला। इसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया जाए। फिर भी डॉक्टरों की टीम ने बाहर से आने वाले सभी लोगों को 14 दिन तक परिजनों से दूरी बनाए रखने के निर्देष दिए गए।
ग्रामीण अंचल में बिना जांच के ही पहुंच रहे लोग
लगातार दी जा रही जानकारी व जागरूकता के बाद भी ग्रामीण अंचल से महानगरों से बड़ी संख्या में पहुंचने वाले लोग अपनी जांच भी नहीं करा रहे हैं। ग्रामीण बड़ी संख्या में शिकायत दर्ज करा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीमें कुछ क्षेत्रों में पहुंच रही हैं जहां लोगों की स्क्रीनिंग कर रही हैं। वहीं बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जिनके परिजन जांच नहीं करा रहे हैं। जिससे ग्रामीण दशहत में हैं।
... और पढ़ें

लॉकडाउन: हरियाणा के बल्लभगढ़ से लौटे युवक की मौत, दहशत में आए ग्रामीण

मैनपुरी में हरियाणा के बल्लभगढ़ से लौट युवक की अचानक मौत होने से गांव के लोग दहशत में आए गए। युवक की मौत की सूचना पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक की मौत का कारण मिरगी का दौड़ा पड़ना बताया है।
 
बेवर क्षेत्र के गांव फतेहपुर जोत निवासी पातीराम प्रजापति का 28 वर्षीय पुत्र रामनरेश हरियाणा के बल्लभगढ़ में रहकर मजदूरी करता था। जनता कर्फ्यू के बाद वो घर के लिए चल निकला था। मथुरा तक वाहन से आया, आगे का रास्ता उसने पैदल तय किया। 

23 मार्च को रामनरेश घर पहुंच गया। शनिवार की रात अचानक उसकी तबियत खराब हो गई। रविवार की सुबह तीन बजे परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
... और पढ़ें
युवक के परिजन व ग्रामीण युवक के परिजन व ग्रामीण

ओपीडी बंद होने के चलते मेडिकल स्टोर के सहारे मरीज

मैनपुरी। लॉकडाउन में ‘गैर जरूरी बीमारियों का उपचार नहीं’ का बोर्ड लगाकर स्वास्थ्य विभाग ने जिम्मेदारी की इतिश्री कर ली है तो निजी चिकित्सकों ने भी खौफ में अपनी ओपीडी बंद करने का एलान कर दिया है।
ऐसे में हार्ट, पेट दर्द , अस्थमा, निमोनिया समेत अन्य मर्जों के रोगी रामभरोसे हैं। चिकित्सकीय सलाह के अभाव में अन्य मर्जों के रोगी मेडिकल स्टोर संचालकों से दवा लेकर काम चला रहे हैं।
जिला अस्पताल सहित पीएचसी, सीएचसी समेत निजी चिकित्सकों ने भी ओपीडी बंद कर दी है। इसके चलते जिले की सामन्य बीमारियों से जूझ रहे लोगों को दिक्कत हो रही है। जिले में बड़ी संख्या में अस्थमा के मरीज हैं, जो जिला अस्पताल से उपचार करा रहे थे लेकिन लॉकडाउन के चलते ये चिकित्सकीय सलाह नहीं ले पा रहे हैं।
वहीं मौसम में आए परिवर्तन के कारण निमोनिया और पेटदर्द के मरीजों की संख्या भी बढ़ गई है। ऐसे में मरीज अपने घरों में ही दर्द से कराह रहे हैं अन्यथा की स्थिति में मेडिकल स्टोर से दवा लेकर काम चला रहे हैं। ऐसे में सामान्य बीमारियों से पीड़ित मरीजों को दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं।
--------
इन्हें हो रही दिक्कत
- अस्थमा के मरीजों को नहीं मिल रहा प्राथमिक उपचार
- हार्ट के मरीजों के सामान्य उपचार की भी नहीं व्यवस्था
- निमोनिया से पीड़ित बच्चों को भी नहीं मिल रहा उपचार
- पेटदर्द होने पर भी नहीं देखते डॉक्टर
------
इनके लिए है उपचार की व्यवस्था
- दुर्घटना में घायलों को मिल रहा उपचार
- बुखार के मरीजों के लिए ओपीडी सुविधा।
- गंभीर बीमारी पर कराया जाता है भर्ती
----------
बुखार और गंभीर बीमारियों से पीड़ित मरीजों के लिए ओपीडी सुविधा जारी है। शासन और विभाग के निर्देशों का पालन किया जा रहा है। लोगों में दूरी बनाए रखने के लिए व्यवस्था की गई है। आगे मिलने वाले निर्देशों का पालन किया जाएगा। गंभीर मरीज अस्पतालों में उपचार लेने के लिए पहुंचें।
डॉ. एके पांडेय, सीएमओ
... और पढ़ें

गलियों में पुलिस ने फटकारी लाठियां

मैनपुरी। लॉकडाउन के पांचवें दिन जिले में पुलिस ने खासी सख्ती बरती। मुख्य सड़कों के अलावा गलियों में एकत्रित लोगों पर जमकर लाठियां फटकारीं। इस दौरान पुलिस ने घरों के बाहर मिले कई युवाओं को थाने में लाकर बिठा दिया।
लॉकडाउन के चार दिन तक पुलिस ने मुख्य सड़कों पर कड़ाई बरती। हालांकि लॉकडाउन का शतप्रतिशत पालन नहीं होने पर पांचवें दिन रविवार को पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया। सीओ सिटी अभय नरायन राय, इंस्पेक्टर कोतवाली भानु प्रताप सिंह, महिला थाना प्रभारी एकता सिंह ने मुख्य सड़कों के अलावा गलियों की ओर रुख किया।
घरों के बाहर गलियों में मिले युवकों को लाठियां फटकार कर दौड़ा लिया। वहीं कुछ युवाओं को थाने लाकर बिठा दिया गया। पुलिस ने सड़कों पर मिले लोगों को पूछताछ करने के बाद जरूरत के मुताबिक ही आगे जाने दिया गया।
दवा लेने के नाम पर घरों से निकले लोगों के पास रखे डॉक्टर के पर्चे चेक कर आगे जाने दिया गया। सीओ सिटी ने बाजार में दवा विक्रेताओं को सामाजिक दूरी बनाकर ही दुकानों से दवा बेचने की हिदायत दी।
... और पढ़ें

पांच घंटे बाधित रही विद्युत आपूर्ति

मैनपुरी। कचहरी रोड पर रविवार को रामबाग के पास केबल फुंकने से पंाच घंटे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रही। जानकारी पर पहुंचे जेई प्रतीक यादव ने कर्मचारियों की मदद से केबल बदलवाकर आपूर्ति सुचारु कराई।
कचहरी रोड पर रामबाग के पास रविार सुबह तकरीबन नौ बजे रामबाग को जाने वाली केबल अचानक फुंक गई। केबल फुंकते ही आपूर्ति बाधित हो गई। इस पर मोहल्ले के लोगों ने केबल फुंकने की सूचना जेई को दी। सूचना पर जेई प्रतीक यादव कर्मचारियों के साथ मौकेे पर पहुंच गए। कर्मचारियों ने केबल बदलने की कवायद शुरू कर दी।
पांच घंटे की मशक्कत करने केे बाद दोपहर दो बजे आपूर्ति सुचारु हो सकी। इधर, विद्युत आपूर्ति बाधित होने के कारण रविवार सुबह लोग रामायण नहीं देख सके। वहीं शनिवार की शाम सात बजे सिविल लाइन सब स्टेशन की मशीन में तकनीकी कमी आने के कारण सिविल लाइन सब स्टेशन क्षेत्र के कुछ मोहल्लों की आपूर्ति बाधित हो गई।
जानकारी पर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने रात 10 बजे मशीन सही होने के बाद आपूर्ति सुचारु की।
... और पढ़ें

बाहर से आने वाले तीन हजार लोगों की बस स्टैंड पर हुई स्क्रीनिंग

29एमएनपी-17-रामबाग मोहल्ले की बिजली केबल को ठीक करते बिजली विभाग के कर्मचारी
मैनपुरी। जिले में बड़ी संख्या में लोग महानगरों और बाहरी जनपदों से पहुंच रहे हैं। बाहरी जनपदों से आने वाले लोगों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जिला प्रशासन ने शनिवार रात से ही बस स्टैंड पर जांच की व्यवस्था कर दी है।
जिले से 45 बसें दिल्ली और अन्य महानगरों के लिए भेजी गई थीं। इसके बाद शनिवार रात से ही जिले के लोगों का आगमन शुरू हो गया। बाहर से आने वाले लोगों के मद्देनजर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह के निर्देश पर बस स्टैंड पर ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्क्रीनिंग की व्यवस्था की। शनिवार रात को आए लोगों की स्क्रीनिंग की गई।
स्वस्थ मिलने पर लोगों के हाथ पर मुहर लगाकर घर के लिए रवाना किया गया। इस दौरान सीडीओ नगेंद्र शर्मा और एडीएम बी. राम ने भी बस स्टैंड पहुंचकर व्यवस्थाएं देखीं।
-------
स्वास्थ्य विभाग ने तीन टीमें की गठित
मैनपुरी। बाहर से आने वाले लोगों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सीएमओ डॉ. एके पांडेय ने तीन टीमों का गठन किया है। दो टीमें दिन में और एक टीम रात के समय स्वास्थ्य परीक्षण कर रही है।
---------
बाहर से आने वाले सभी लोगों का परीक्षण कराया जा रहा है। शहर के साथ ही भोगांव में भी आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। करहल, भोगांव और मैनपुरी तीन जगह स्वास्थ्य परीक्षण चल रहा है। गांव-गांव सीएचसी और पीएचसी से टीमें भेजी जा रही हैं। लोगों को दूरी बनाए रखने की सलाह दी गई है।
डॉ. एके पांडेय सीएमओ
... और पढ़ें

कोरोना से बचाने को दिनेश भदौरिया ने लिया देहदान का संकल्प

मैनपुरी। कोरोना की दवाई के लिए किए जा रहे परीक्षण को बीकानेर के दिनेश सिंह भदौरिया ने अपना देहदान करने की इच्छा जताई है। इस संबंध में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र भेजा है। वह लंबे समय से समाजसेवा के कार्यों से जुड़े हैं।
मूल रूप से राजस्थान के बीकानेर निवासी दिनेश सिंह भदौरिया लंबे समय से मैनपुरी आ रहे हैं। वह देश भर के खोए लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम करते हैं। विगतग दिनों वह एक खोए बालक के माता-पिता को खोजने मैनपुरी आए थे और तभी लॉकडाउन हो गया।
इस पर उन्होंने डीएम से मुलाकात कर समाजसेवा की इच्छा जताई। अनुमति के बाद वह लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के साथ ही घरों में रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। यहां से ही उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कोरोना की दवाई के लिए अपना देहदान करने की इच्छा जताते हुए पत्र प्रेषित किया है।
... और पढ़ें

सड़कों पर निकला घर जाने वालों का रेला

मैनपुरी। लॉकडाउन के बीच शनिवार को महानगरों से आने वालों का रेला शहर की सड़कों पर दिखाई दिया। बसों की छत, डीसीएम, ट्रैक्टर ट्राली के साथ ही ओवर लोड टेंपो सड़कों पर फर्राटा भरते नजर आए। बड़ी संख्या में ऐसे भी लोग थे जो पैदल ही अपने घर की ओर कदम बढ़ा रहे थे।
देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन है, ऐसे में महानगरों में काम करने वाले बड़ी संख्या में अपने घरों की ओर लौटने लगे हैं। हजारों की संख्या में पैदल ही लोगों को यात्रा करते हुए देखा जा रहा है। शनिवार को लॉकडाउन में ढील नजर आई। रास्ते में फंसे लोगों को प्रशासन की ओर से बस सेवा उपलब्ध कराई गई। शनिवार को यात्रियों से ठसाठस भरे वाहन सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आए। स्थिति यह थी कि दिल्ली की ओर से आई बसों में छत पर लोग यात्रा कर रहे थे। डीसीएम में करीब 70 से 80 यात्री सवार थे।
घर जाकर करूंगा नियमों का पालन
सरकार लगातार लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की रही है, लेकिन सवारियों को लेकर निकले वाहनों में यह नियम नजर नहीं आया। बस में अंदर और फिर छत पर यात्री सवार थे। डीसीएम भी यात्रियों से भरी हुई थी। डीसीएम में सवार होकर कन्नौज जा रहे राकेश कुमार ने बताया कि किसी तरह वाहन मिला है, ऐसे में पहली प्राथमिकता घर जाने की है। घर जाकर सामाजिक दूरी का पालन करूंगा। इसी तरह का जवाब अन्य यात्रियों का भी था।
प्राइवेट बसों भी खूब चलीं
लॉकडाउन के चौथे दिन सड़कों पर यात्री वाहन बड़ी संख्या में दौड़ते हुए नजर आए। सरकार के निर्देश पर रोडवेज बसें निकलीं तो प्राइवेट ट्रांसपोर्टर भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी दिनभर अपनी बसों को दौड़ाया।
... और पढ़ें

वादकारियों को हाईकोर्ट ने दी राहत

मैनपुरी। वादकारियों को लॉकडाउन के चलते हाईकोर्ट ने राहत दी है। लंबित मुकदमों में सामान्य तारीखें लगाने के बाद जिला जज के निर्देश पर सूची दीवानी के मुख्य द्वार सहित नोटिस बोर्ड पर चस्पा करा दी गई है।
लॉकडाउन के चलते हाईकोर्ट के निर्देश पर जिला जज तेजप्रताप तिवारी के आदेश पर सभी अदालतों में लंबित मुकदमों में सामान्य तारीखें लगा दी गई हैं। लंबित मुकदमों में लगाई गई सामान्य तारीखों में अब 30 मार्च केे स्थान पर 27 अप्रैल, 31 मार्च की 28 अप्रैल, तीन अप्रैल की 29 अप्रैल, चार अप्रैल की 30 अप्रैल, सात अप्रैल की एक मई, आठ अप्रैल की दो मई, नौ अप्रैल की चार मई, 10 अप्रैल की पांच मई, 13 अप्रैल की छह मई, 15 अप्रैल की सात मई की तारीखें तय की गई हैं।
जिला जज ने बताया अदालतों में लंबित मुकदमों में तय तारीखों की सूची दीवानी के मुख्य द्वार सहित नोटिस बोर्ड पर चस्पा कराई गई है।
-------
जमानत याचिकाओं पर होगी सुनवाई
लॉकडाउन में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजे गए लोगों की जमानत याचिकाओं और रिमांड पर सुनवाई जारी रहेगी।
हाईकोर्ट के निर्देश के तहत नियमित रूप से रिमांड मजिस्ट्रेट पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके पेश लोगों की जमानत और रिमांड पर सुनवाई करेंगे। इस संबंध में जिला जज ने रिमांड मजिस्ट्रेटों को निर्देश जारी कर दिए हैं।
... और पढ़ें

रामायण वही लेकिन भक्ति भाव में कमी

मैनपुरी। लॉकडाउन के बीच देश की नई पीढ़ी को अपनी सांस्कृतिक धरोहर और संस्कारों से रूबरू कराने के लिए दूरदर्शन पर फिर एक बार शनिवार से रामायण का प्रसारण शुरू हो गया। रामायण तो वही रही, लेकिन लोगों के भक्ति भाव में इस बार कमी नजर आई।
रामायण, भगवान श्रीराम के जीवन की गाथा है। पुराने समय में जब इसका प्रसारण टीवी पर हुआ था तो मानो हर कोई साक्षात भगवान के दर्शन के लिए उत्साहित हता था। आज भले ही कोरोना के चलते सड़कों पर लॉकडाउन है, लेकिन तब रामायण के प्रसारण से पहले खुद ही सड़कों पर लॉकडाउन जैसा ही सन्नाटा होता था। भगवान श्रीराम के प्रति अपार श्रद्घा की प्रतीक रामायण कथा को लोग भगवान ही मानते थे। रामायण शुरू होते ही लोग अगरबत्ती लगाकर पूजन करने के साथ ही फलों का भोग भी लगाते थे, लेकिन इस बार जब दूरदर्शन पर शनिवार सुबह नौ बजे से प्रसारण हुआ तो रामायण तो वही थी, लेकिन भक्ति का भाव कुछ अलग था। युवा पीढ़ी ने केवल इसे एक धारावाहिक की तरह ही देखा। हालांकि बुजुर्ग इस रामायण को देखकर एक बार फिर भाव विभोर नजर आए।
लोगों की बात
लगभग 30 साल पहले रामायण को लेकर घरों में उत्साह था, शनिवार को रामायण तो देखी गई, लेकिन परिवार में पहले जैसी श्रद्धा नहीं रही।
सत्यसेवक मिश्रा
रामायण देखने के लिए अब बच्चों में उत्साह नहीं है। आज तमाम बच्चे रामायण का महत्व और पात्रों के बार में जानकारी ही नहीं रखते हैं।
लल्ला चौबे
एक समय था जब रामायण शुरू होने से पहले घरों में सारे कामकाज निपटा लेते थे, शनिवार को पहले जैसा कहीं भी भक्ति भाव नहीं दिखा।
मधु मिश्रा
रामायण शुरू होने से बच्चों को रामायण के बारे में जानकारी मिलेगी। परिवार के बुजुर्ग सदस्य रामायण के बारे में उनको जानकारी भी देंगेे।
रेखा कुमारी
... और पढ़ें

बच्चों के विवाद में दो पक्षों में चले ईंट पत्थर

मैनपुरी। गांव सिकंदरपुर में शनिवार की सुबह बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद दो पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस पुलिस को देख लोग भाग गए। समाचार लिखे जाने तक घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।
कोतवाली क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में शनिवार की सुबह कुछ बच्चे खेल रहे थे। तभी उनमें से कुछ बच्चों ने एक बच्चे के साथ मारपीट कर दी। बच्चा घरवालों को बताया। जब बच्चे की मां शिकायत करने के लिए मारपीट करने वाले बच्चों के घर गई तो वहां विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और मारपीट होने लगी। दोनों ओर से ईंट पत्थर भी चले। झगड़े की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख मारपीट कर रहे लोग वहां से भाग गए। चौकी इंचार्ज सिविल लाइन अमित सिंह ने बताया कि अभी तक घटना के संबंध में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us