विज्ञापन
विज्ञापन
नौकरी को लेकर है परेशान ? फ्री जन्मकुंडली बनवाएं और जानें निवारण!
Kundali

नौकरी को लेकर है परेशान ? फ्री जन्मकुंडली बनवाएं और जानें निवारण!

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

विज्ञापन
Digital Edition

मेरठ: तेज धमाके के साथ फटा गैस सिलिंडर, कांग्रेस नगर अध्यक्ष समेत दो की मौत, कई दबे

मेरठ जनपद के सरधना में गुरुवार सुबह एक मकान में तेज धमाके के साथ गैस सिलिंडर फट गया। धमाके के साथ कई मकान भरभराकर ढह गए। मकान ढहने से मलबे में दबकर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही सरधना पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम राहत-बचाव कार्य में जुटी है।

बताया गया कि हादसा सुबह नौ बजकर 25 मिनिट पर हुआ। सरधना के मोहल्ला पीर जादगान में माबूत खां निवासी टेहरकी का मकान है। आज सुबह परिवार के लोग मकान में थे। इसी बीच तेज धमाका हुआ और मकान भरभराकर गिर गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के करीब आधा दर्जन मकान ढह गए। धमाके के बाद मकान में आग लग गई। इस दौरान परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और कई लोग मलबे में दब गए। जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 

उधर, सूचना मिलने पर सरधना पुलिस के अलावा सीओ सरधना आरपी शाही और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस लाइन स्थित फायर स्टेशन से भी फायर ब्रिगेड कि कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई है। मकान ढहने से मलवा का ढेर लगा हुआ है। इसके अलावा आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। 

यह भी पढ़ें: 
करोड़पतियों के शौक को मात दे रहा मन्नू कबाड़ी का घर, नजारा देखकर चौंक गए अफसर, तस्वीरें

पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि मकान में गैस सिलिंडर फटने से हादसा हुआ है। आसपास के लोग चुप्पी साधे हुए हैं। मकान में कितने लोग मौजूद थे। इसको लेकर पुलिस जांच कर रही। पुलिस के अनुसार हादसे में कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत हो गई। इसके अलावा दो लोगों के दबे होने की आशंका है।

वहीं घटना की जानकारी लगने पर एसएसपी अजय साहनी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा राहत-बचाव कार्य जारी है।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मकान में गैस सिलिंडर फटने से यह हादसा हुआ है। एसएसपी ने यह भी बताया कि मकान के अंदर कुछ पटाखे भी मिले हैं।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

हॉस्पिटल से जबरन मरीज को ले जाने पर मुकदमा, आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश, नहीं लगा सुराग

मेडिकल क्षेत्र के सिद्धि विनायक हॉस्पिटल से जबरन मरीज को ले जाने वाले छात्रों के खिलाफ गुरुवार को  मुकदमा दर्ज हो गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी परंतु वे हत्थे नहीं चढ़ सके।

थानाध्यक्ष मेडिकल प्रमोद गौतम के अनुसार सीसीएस यूनिवर्सिटी के कई छात्र बुधवार को डिस्चार्ज कराए बिना मरीज को जबरन ले गए। हॉस्पिटल के मैनेजर ने मेडिकल थाने में इसकी शिकायत की। 30 हजार रुपये इलाज के बताए।

इस मामले में गुरुवार को मेडिकल थाने में सचिन चौधरी और सचिन मित्तल समेत 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी परंतु वे हत्थे नहीं चढ़े। एसपी नगर डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।
... और पढ़ें

रिश्वत लेने का मामला: धर्मेंद्र को मिलता रहा थानों का चार्ज, अब खंगाल रहे रिकाॅर्ड

मेरठ निलंबित एसओ धर्मेंद्र सिंह को सपा-बसपा व अब भाजपा सरकार में विधायकों का संरक्षण मिला है। दागी होने के बावजूद भी पुलिस अधिकारी उसको लगातार थाने का चार्ज देते रहे। मेरठ व अलीगढ़ में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अधिकारी धर्मेंद्र का छह साल का रिकॉर्ड खंगाल रहे हैं। 

हस्तिनापुर में थानाध्यक्ष रहे धर्मेंद्र पर एक के बाद एक जांच बैठ रही हैं। विभाग उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है। मेरठ में बिजली चोरी के मुकदमे के बाद अलीगढ़ में भ्रष्टाचार का मुकदमा धर्मेंद्र के खिलाफ लिखा गया था। थानाध्यक्ष रहते हस्तिनापुर में वन्य क्षेत्र में आलीशान फार्म हाउस के मामले की जांच भी एसपी हापुड़ द्वारा की जा रही है।
... और पढ़ें

लड़कियों से जींस छुड़वाई जा सकती है तो लड़कों से हॉफ पेंट क्यों नहीं : नरेश टिकैत

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि अगर लड़कियों से जींस पहनना छुड़वाया जा सकता है तो लड़कों की हॉफ पेंट पहनना भी बंद होनी चाहिए। हॉफ पेंट के नाम पर निकर पहना जा रहा है, जिसे कोई भी सभ्य समाज स्वीकार नहीं कर सकता। सामाजिक जागरूकता और संस्कार से ही पहनावा बदला जा सकता है। प्रदूषण पत्ती या पराली से नहीं बल्कि फैक्ट्रियों से निकलने वाले धुएं और कूड़े के ढेर जलाने से फैल रहा है।

आप विधायक नरेश कुमार के भाई की शोक सभा में जाते हुए बागपत में हाइवे स्थित रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत में नरेश टिकैत ने कहा कि पिछले दिनों सामाजिक जागरूकता के तहत बेटियों से जींस नहीं पहनने का आह्वान किया था। जिस पर करीब 80 फीसदी बेटियों ने बात को मान लिया था। इसी तरह अब लड़कों को जागरूक किया जा रहा है। सार्वजनिक तौर पर हॉफ पेंट का पहनावा भी शालीन नहीं है। लड़के भी समझ रहे हैं और पहनावे में धीरे-धीरे बदलाव होगा। 

नया पेराई सत्र शुरु होने से पूर्व किसानों के बकाए का भुगतान होना चाहिए। कहा कि एनसीआर में पराली नहीं बल्कि फैक्टरी व कूड़े के ढेर में आग लगाने से प्रदूषण फैल रहा है। सरकार को कृषि कानून लाने से पहले किसानों से बात करनी चाहिए थी। सरकार का मानना है कि पराली जलाने से चार फीसदी प्रदूषण फैल रहा है, इसके लिए किसानों पर अर्थदंड व एफआईआर दर्ज कराने के आदेश किए गए है, जबकि 96 फीसदी प्रदूषण फैलाने वाली फैक्ट्रियों पर कोई कार्रवाई नही की जा रही है। किसानों के बकाए का भुगतान नहीं किया गया है और पेराई सत्र शुरू करने की तैयारियां हो गई है। 

यह भी पढ़ें: 
नाग-नागिन का जोड़ा देख किसान की हार्ट अटैक से मौत, गांव में फैली दहशत, देखिए तस्वीरें

उन्होंने कहा बिजली के बिलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। बकाए का भुगतान न होने के कारण किसान बर्बाद हो गया है। सरकार आवारा पशुओं के पालन के लिए 30 रुपये का भुगतान कर रही है। उन्होंने राशि को बढ़ाकर कत से कम 200 से 300 रुपये प्रतिदिन करने की मांग की। सिसौली के प्रकरण पर कहा कि लड़के कोई वीडियो नहीं बना रहे थे। कॉलेज के बाहर अपने फोटो ले रहे थे। जिलाध्यक्ष प्रताप गुर्जर, युवा जिलाध्यक्ष चौधरी हिम्मत सिंह, चौधरी इंद्रपाल सिंह और प्रदीप गुर्जर मौजूद रहे।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें
चौधरी नरेश टिकैत चौधरी नरेश टिकैत

सहारनपुर: पटाखा फैक्टरी में लगी भीषण आग, आधा दर्जन लोग झुलसे, कई की हालत चिंताजनक

सहारनपुर जनपद में बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सतपुरा में शुक्रवार सुबह एक पटाखा फैक्टरी में भयंकर आग लग गई। आग की चपेट में आने से करीब आधा दर्जन लोग झुलस गए हैं। सभी झुलसे लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं आग में झुलसे कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: 
भयावह हादसा: परिवार पर टूटा गम का पहाड़, मौके का हाल देख कांप गई लोगों की रूह, तस्वीरें

पटाखा फैक्टरी में आग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। उधर, फैक्टरी में काम करने वाले मजदूरों ने बताया कि फैक्टरी में अचानक से तेज धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि आवाज सुनकर आसपास के लोग भी कांप गए। उन्होंने बताया कि इस फैक्टरी में करीब दो हजार मजदूर काम करते हैं। 

इनकी हालत गंभीर
बता दें कि मांगी (38), पूनम (42) और युवक मनोज कुमार की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां तीनों का उपचार किया जा रहा है। इन लोगों के साथ आये परिजनों ने बताया कि हादसे के समय फैक्टरी में काफी संख्या में मजदूर थे। इनमें अधिकतर महिलाएं थीं। उन्हें अचानक धमाके की आवाज सुनाई दी। इसके बाद आग बढ़ती चली गई।

वहीं सीएमओ डॉ. बीएस सोढ़ी ने जिला अस्पताल पहुंचकर झुलसे लोगों के बारे में जानकारी ली। इसके बाद डीएम अखिलेश कुमार सिंह और एसएसपी डॉ. एस चनप्पा भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने झुलसे लोगों के तत्काल बेहतर उपचार के निर्देश दिए। डीएम का कहना है कि फैक्टरी का लाइसेंस था। आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अभी तक छह लोगों के झुलसने की जानकारी है।
... और पढ़ें

देवबंद में फ्रांस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, उलमा बोले- पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं

फ्रांस में पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी किए जाने के विरोध में सहारनपुर में शुक्रवार को जुमा की नमाज के बाद नगर के मोहल्ला बड़जियाउलहक के मैदान में विरोध प्रदर्शन हुआ। इसमें बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए। उलमा ने फ्रांस के राष्ट्रपति की निंदा की। साथ ही फ्रांस के उत्पादों के बहिष्कार का एलान किया गया। 

फ्रांस में हजरत मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी के बाद से दुनिया भर में मुस्लिम समाज में आक्रोश बना हुआ है। जुमा की नमाज के बाद फ्रांस के विरोध में हुए जलसे में दारुल उलूम के कार्यवाहक मोहतमिम कारी उस्मान मंसूरपुरी के बेटे व प्रसिद्ध आलिम मुफ्ती अफ्फान मंसूरपुरी ने कहा कि मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। गुस्ताख रसूल फ्रांस ने अपनी इस्लाम और मुस्लिम दुश्मनी की नापाक शक्ल को पेश किया है। दुनिया भर का मुसलमान फ्रांस की इस हरकत का विरोध कर रहा है। कहा कि मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी को कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

पूर्व विधायक माविया अली ने कहा कि ये कोई राजनीतिक मामला नहीं है, हमारी आन-बान-शान हजरत मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी का मामला है। इसमें हर मुसलमान को चाहिए कि वे घरों से बाहर निकले और शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोध दर्ज कराए। क्योंकि मोहम्मद साहब से बढ़कर मुसलमानों के लिए न कुछ था और न ही कुछ हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: 
नाग-नागिन का जोड़ा देख किसान की हार्ट अटैक से मौत, गांव में फैली दहशत, देखिए तस्वीरें

दारुल उलूम वक्फ के वरिष्ठ उस्ताद मौलाना नसीम अख्तर शाह कैसर, मौलाना मुफ़्ती आरिफ कासमी और अरबी के प्रसिद्ध विद्वान मौलाना नदीमुलवाजदी ने संयुक्त रूप से कहा कि तारीख गवाह है जब जिस मुल्क और जिस शख्स ने हजरत मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी की उसको उसकी सख्त सजा मिली है। आज जान बूझकर इस्लाम और मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे मुसलमानों को घबराना नहीं चाहिए। जरूरत इस बात की है कि एकजुट होकर गुस्ताख रसूल फ्रांस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर पुरजोर तरीके से कार्रवाई की मांग करें।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

दागी था धर्मेंद्र, फिर भी मिलता रहा अलग-अलग थाने का चार्ज, इसके पीछे के कारण का अब हुआ खुलासा

फ्रांस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

निलंबित अधिकारी को लेकर बड़ा खुलासा, हरियाणा में बेची थी चार बुलेटप्रूफ जैकेट और...

सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ये है पूरा मामला

शामली में कोतवाली में पहुंचकर हंगामा करने के मामले में पुलिस ने सपा विधायक नाहिद हसन और उनके 30-40 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके खिलाफ सपा विधायक नाहिद हसन ने दो नवंबर को जेल भरो आंदोलन की घोषणा की है। 

मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को पीएसी के जवानों के साथ नगर में फ्लैग मार्च किया। इसके अलावा नगर में संवेदनशील स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन गुरुवार दोपहर करीब दो बजे अपने समर्थकों के साथ कोतवाली कैराना गए थे और पुलिस पर पीड़ितों को ही जेल भेजने के आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। इस दौरान नाहिद हसन की कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा से काफी नोकझोंक भी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन व उनके 30-40 अज्ञात समर्थकों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: 
नाग-नागिन का जोड़ा देख किसान की हार्ट अटैक से मौत, गांव में फैली दहशत, देखिए तस्वीरें

एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि सपा विधायक नाहिद हसन सहित 30-40 समर्थकों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और धारा 144 के उल्लंघन के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

मेरठ: शुरू हुई 76 योजनाएं, अब सभी डाकघरों में बनवा सकेंगे ड्राइविंग लाइसेंस और वोटर आईडी कार्ड

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में डाक विभाग द्वारा डाकघरों में 76 योजनाओं की शुरुआत कर दी गई है। सिटी और कैंट में दो काउंटर संचालित किए जा रहे हैं।

प्रवर अधीक्षक डाकघर वीर सिंह ने बताया कि नवंबर अंत तक उप डाकघर कर्मचारी और अन्य डाकघरों के कर्मचारियों की ट्रेनिंग पूर्ण हो जाएगी। नवंबर अंत तक सभी डाकघरों में जाकर लोग अपना ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आईडी कार्ड, पेन कार्ड आदि बनवा सकेंगे। अभी यह सुविधा सिर्फ सिटी डाकघर और कैंट डाकघर में दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: 
दागी था धर्मेंद्र, फिर भी मिलता रहा अलग-अलग थाने का चार्ज, इसके पीछे के कारण का अब हुआ खुलासा
 
वहीं डाक विभाग द्वारा सभी डाकघरों में 31 अक्तूबर शनिवार को आधार अपडेशन व एनरोलमेंट के लिए विशेष आधार शिविर लगाए जाएंगे। सुबह आठ बजे से शाम छह बते तक कार्य किया जाएगा। उपडाकघर अधिकारी रतन सिंह ने बताया कि आधार सेंटर पर पहुंचकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग आधार अपडेट करा सकते हैं।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

एक्सक्लूसिव: आवास विकास के भूखंड पर निर्माण, एमडीए ने किया सील, विशाल मेगा मार्ट की तर्ज पर हुआ खेल

मेरठ में आवास एवं विकास परिषद अवैध निर्माणों पर कार्रवाई करने में ही लाचार नहीं है, अपनी जमीन की देखभाल में भी पूरी तरह लापरवाह है। परिषद ने जिस भूखंड का 43 साल पहले अधिग्रहण कर भूस्वामी को प्रतिकर दे दिया था, अब उस पर कब्जा कर व्यावसायिक निर्माण शुरू कर दिया गया है। बड़ी बात ये है कि परिषद के अधिकार क्षेत्र में आने वाले इस भूखंड पर हो रहे अवैध निर्माण को मेरठ विकास प्राधिकरण (एमडीए) ने सील कर दिया है।

आवास एवं विकास परिषद के निर्माण खंड-8 के अंतर्गत शास्त्री नगर में आवासीय योजना के अंतर्गत 1977 में खसरा संख्या 6042 और 6043 का अधिग्रहण किया गया था। उस समय 17.70 रुपये प्रति वर्ग मीटर की दर से इसका प्रतिकर भूस्वामी को दे दिया गया था। इस जमीन के काफी हिस्से पर परिषद ने कब्जा लेकर भूखंड आवंटित कर दिये थे लेकिन कुछ भूखंड ऐसे ही छोड़ दिए गए।

इसी खसरा नंबर के एक भूखंड (क्षेत्रफल 511 वर्गमीटर) पर कब्जा नहीं लिया। परिषद की लापरवाही का फायदा उठाते हुए उक्त भूखंड की शहर के एक बिल्डर ने 2011 में रजिस्ट्री करा ली। कुछ दिन पहले यहां व्यावसायिक निर्माण शुरू करा दिया। 

40 पिलर पर बनाया जा रहा था व्यावसायिक कांप्लेक्स
शास्त्री नगर नई सड़क स्थित क्षेत्र परिषद के अंतर्गत आता है फिर भी परिषद ने निर्माण कार्य का संज्ञान नहीं लिया। दूसरी ओर एमडीए ने जाकर यहां सील लगा दी। भूखंड पर 40 पिलर तैयार कर कई मंजिला व्यावसायिक कांप्लेक्स बनाने की तैयारी थी। सील लगाने के बाद से काम रुका हुआ है।

यह भी पढ़ें: 
भयावह हादसा: परिवार पर टूटा गम का पहाड़, मौके का हाल देख कांप गई लोगों की रूह, तस्वीरें
... और पढ़ें

यूपी: बदसलूकी के आरोपियों को छुड़ाने पर गौरव टिकैत के खिलाफ पंचायत

मुजफ्फरनगर के सिसौली में बोहती देवी डिग्री कॉलेज में शिक्षकों से अभद्रता करने वाले तीन युवकों को पुलिस से छुड़ाने पर भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के पुत्र गौरव टिकैत के खिलाफ पंचायत बैठ गई। ग्रामीणों और शिक्षकों के गुस्से को भांपते हुए नरेश टिकैत ने भरी पंचायत में तीनों आरोपियों सहित अपने पुत्र को भी पुलिस के हवाले कर दिया।

बोहती देवी डिग्री कॉलेज में बुधवार को कस्बे के दूसरे वर्ग के तीन युवक शिक्षण सत्र के दौरान अंदर घुस आए और फोटो खींचने शुरू कर दिए। शिक्षकों ने विरोध किया, तो युवकों ने उनसे अभद्रता कर दी। इस पर शिक्षकों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ देर बाद ही भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के पुत्र गौरव टिकैत आरोपियों के समर्थन मेें आ गए। गौरव ने तीनों को पुलिस से छुड़ा लिया। इसको लेकर ग्रामीणों और शिक्षकों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

यह भी पढ़ें: 
नाग-नागिन का जोड़ा देख किसान की हार्ट अटैक से मौत, गांव में फैली दहशत, देखिए तस्वीरें

इस मामले में बृहस्पतिवार को डिग्री कॉलेज परिसर में पंचायत बैठ गई। पंचायत में चौधरी नरेश टिकैत को भी बुला लिया गया। ग्रामीणों के गुस्से को भांपते हुए नरेश टिकैत ने तीनों युवकों के साथ ही गौरव टिकैत को भी पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद यह मामला शांत हुआ। हालांकि कुछ ग्रामीणों ने बाद में गौरव को छुड़ा लिया। बाकी तीनों आरोपियों सनी, साकिब और आदिल का पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X