दिनदहाड़े मोबाइल चुराकर भागे चोर

अमर उजाला ब्यूरो प्रतापगढ़ Updated Mon, 11 Apr 2016 11:52 PM IST
विज्ञापन
crime
crime

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
दिनदहाड़े मोबाइल चुराकर भाग रहे चोरों को लोगों ने धर दबोचा। दोनों की पिटाई करने के बाद लोगों ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया।
विज्ञापन

नगर कोतवाली के जोगापुर निवासी राजकुमार पुत्र दयाशंकर ने घर के करीब ही राज टेलीकाम नाम से मोबाइल की दुकान खोल रखी है। सोमवार को वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी दो युवक पहुंचे और मोबाइल व चार्जर देखने लगे। इस बीच उसका मोबाइल चुरा कर दोनों खिसक लिए। वे कुछ देर ही गए थे कि राजकुमार की नजर पड़ी। यह देख वह दंग रह गया। शोर मचाते हुए दोनों युवकों के पीछे लोग दौड़ पड़े। थोड़ी दूर पर दोनों को लोगों ने दबोच लिया।
तलाशी के दौरान उनके पास से चोरी का मोबाइल मिल गया। इसके बाद लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर नगर कोतवाल हरपाल सिंह यादव पहुंच गए। पुलिस दोनों को अपने साथ कोतवाली ले आई। यहां पूछताछ के दौरान पकड़े लोगों ने मोबाइल चोरी करने का जुर्म कबूला। नगर कोतवाल ने बताया कि मुर्तजा उर्फ राजू पुत्र मुस्तफा निवासी बकरा मंडी अजीत नगर लोगों का मोबाइल चुराकर विकास ऊमरवैश्य निवासी सदर बाजार के हाथ पांच सौ रुपये में बेच दिया करता था। चोरी का मोबाइल खरीदने के बाद विकास उसे दूसरों के हाथों बेचा करता था।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us