मुठभेड़ में शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजिल

Allahabad Bureauइलाहाबाद ब्यूरो Updated Sun, 05 Jul 2020 12:48 AM IST
विज्ञापन
Tributes paid to the martyred policemen in the encounter
Tributes paid to the martyred policemen in the encounter - फोटो : PRATAPGARH

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
कानपुर में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में शहीद आठ पुलिसकर्मियों को शनिवार को जिले के विभिन्न संगठनों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। लोगों ने आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग की।
विज्ञापन

परशुराम सेना के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ताओं एवं बुद्धिजीवियों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप शुक्ल ने कहा कि अराजकतत्वों, अपराधियों की कोई जाति नहीं होती है।
दहशत फैलाना ही उनका कार्य होता है। ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाया जाना चाहिए। इधर, आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए। जिलाध्यक्ष दिनेश उपाध्याय ने कहा कि अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। लूट, हत्या, छिनैती, बलात्कार की घटनाएं आए दिन हो रही हैं। पुलिस के आठ जवानों की हत्या यह बताने के लिए काफी। उन्होंने घटना की हाईकोर्ट के न्यायाधीश की निगरानी में उच्चस्तरीय जांच कराई जाने की मांग की। कहा कि जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट उपलब्ध कराई जाए।
एलायंस क्लब के पदाधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि
शनिवार को चिलबिला कार्यालय पर एलायंस क्लब के पदाधिकारियों ने शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। क्लब के अंतर्राष्ट्रीय एडवाइजर समाजसेवी रोशनलाल ऊमरवैश्य ने कहा कि संकट के ऐसे क्षण में ईश्वर परिवारीजनों को दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें। उन्होंने कहा कि घटना की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए। दोषी पाए जाने पर किसी भी भी बख्शा न जाए। इस अवसर पर डा. दयाराम मौर्य, छेदीलाल, आशीष, विवेक आदि मौजूद रहे।
मुखबिरी करने वाले को भी फांसी पर लटकाएं
मुठभेड़ में शहीद हुए मांधाता थाना क्षेत्र के बेलखरी गांव निवासी इंस्पेक्टर अनूप सिंह के गांव के युवाओं ने सीएम योगी से पुलिस की कार्रवाई से पहले मुखबिरी करने वालों को भी फांसी पर लटकाए जाने की मांग की। युवाओं ने कहा कि मुखबिरी करने वाला कम दोषी नहीं हैं।
Tributes paid to the martyred policemen in the encounter
Tributes paid to the martyred policemen in the encounter- फोटो : PRATAPGARH
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us