विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Gujarat ›   surat based lady don ashmita gohil arrested after video viral of threats people with sword

VIDEO: तलवार लहराकर ऐसी डराती है ये 'लेडी डॉन', अब पुलिस ने कसा शिकंजा

6.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सूरत Updated Sun, 27 May 2018 05:43 AM IST

सूरत में 'लेडी डॉन' के नाम से कुख्यात अस्मिता गोहिल पर फिर से पुलिस ने अपना शिकंजा कस लिया है। पुलिस ने लेडी डॉन पर ये कार्रवाई जेल से छुटने के बाद फिर से लोगों को धमकाने पर किया है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें लेडी डॉन हथियार लहराते हुए दुकान पर पहुंचती है और फिर दुकानदार को धमकाकर दुकान बंद करवा देती है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us