विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Gujarat ›   showered 25 lakh notes on bhajan' singer Alpa Patel during a religious event in navsari gujarat

गुजरात के नवसारी में भजन गायिका अल्पा पटेल पर लोगों ने उड़ाए 25 लाख रुपये, देखिए वीडियो

2.5K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 21 Jan 2020 02:07 PM IST

गुजरात के नवसारी में मशहूर भजन गायिका अल्पा पटेल पर नोटों की बरसात की गई। दरअसल अल्पा पटेल एक भजन कार्यक्रम में आईं थीं। जहां वो एक से बढ़कर एक भजन पेश कर रही थीं। जानकारी के मुताबिक कुल मिलाकर करीब 25 लाख रुपये गायिका अल्पा पटेल पर उड़ाए गए। देखिए वीडियो।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us