विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Mathura ›   WOMAN ALLEGEDLY GANG RAPED BY HER FRIENDS IN CAR ON YAMUNA EXPRESSWAY MATHURA CRIME NEWS

लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Mon, 16 Apr 2018 07:28 AM IST

उत्तर प्रदेश में यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा में काम करनेवाली लड़की ने दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। लड़की एक आरोपी को कुछ दिन पहले से जानती थी। आरोपी लड़की को कई बार घर तक छोड़ चुका था। लड़की के मुताबिक वारदात से पहले भी आरोपी ने लड़की को घर छोड़ने का झांसा दिया। गैंगरेप के बाद आरोपी लड़की को मथुरा के कृष्णानगर में छोड़कर भाग रहे थे। लड़की ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। फिलहाल दोनों आरोपी कार समेत पुलिस की हिरासत में हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us