नेपाल के पूर्व गृहमंत्री घिमिरे के भाई का शव नदी में मिला

ब्यूरो/अमर उजाला, ठूठीबारी/महराजगंज Updated Sun, 09 Oct 2016 05:05 AM IST
विज्ञापन
नेपाल के पूर्वमंत्री घिमिरे
नेपाल के पूर्वमंत्री घिमिरे

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
शनिवार को नेपाल के त्रिशूली नदी से पूर्व गृहमंत्री माधव घिमिरे के भाई मोहन का शव बरामद हुआ है। घटना सथल से करीब 30 किमी दूर तनहु जिला के देवघाट के समीप मिला शव एक दम क्षतविक्षत अवस्था में था। शव के पास पाए गए पर्श और लाइसेंस से शिनाख्त हुआ।
विज्ञापन


 बता दें कि दो सप्ताह पूर्व नरायणगढ से काठमांडू जाते समय चितवन जिले में त्रिशूली नदी में नेपाल के पूर्व गृहमंत्री माधव घिमिरे की कार गिर गई थी। कार वे स्वयं चला रहे थे। कार में उनकी मां चैत्यकुमारी, गनर रामचंद्र कार्की, करीबी मित्र रामचंद्र ढकाल,भाई मोहन घिमिरे और ड्राइवर विष्णुराई सवार थे। 


दुर्घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पूर्व गृहमंत्री और उनके भाई को छोड़कर सभी को नदी से निकाल लिया था। नजदीक के अस्पताल के डाक्टरों ने ड्राइवर विष्णुराई को छोड़ सभी को मृत घोषित कर दिया। पूर्वमंत्री माधव घिमिरे और उनके भाई पानी के तेज बहाव में बह गए। तभी से नदी में पुलिस और गोताखोर शव की तलाश में जुटी रही। 

जिला प्रहरी कार्यालय चितवन के डीएसपी दीपक श्रेष्ठ ने बताया कि त्रिशूली नदी में शनिवार की सुबह एक शव मिला पर्स और लाइसेंस के आधार पर शव की पहचान पूर्वमंत्री के भाई मोहन के रुप में हुआ है।  पूर्व मंत्री के शव का अभी तक पता नहीं चल पाया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X